पुत्र नहीं होने का ताना देकर शराबी पति ने पीट-पीटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, छोटी बच्ची ने कहा - पापा ने मार दिया

पुत्र नहीं होने का ताना देकर शराबी पति ने पीट-पीटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, छोटी बच्ची ने कहा - पापा ने मार दिया

NALANDA : रहुई थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में पुत्र नहीं होने पर शराबी पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतका कौशल यादव की 26 वर्षीया पत्नी प्रियंका देवी है। 

परिजनों की माने तो  बीती रात कौशल शराब के नशे में घर पहुंचा और  पुत्र पैदा नहीं होने का ताना देकर पत्नी के साथ लाठी डंडे से मारपीट करने लगा | मारपीट की वजह से प्रियंका देवी की मौत हो गई तो कौशल यादव ने ससुराल फोन कर उसकी मौत की जानकारी दी और वहां से फरार हो गया।

मायके वाले जब बेटी के ससुराल पहुंचे तो घर की बच्ची ने घटना के बारे में आंखों देखा हाल बताया कि कैसे उसकी मां को उसके पिता ने नशे की हालत में लाठी से पीटकर मौत के घाट उतार दिया।  हत्या की सूचना पर पहुंची रहुई थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। रहुई थाना अध्यक्ष सीमा कुमारी ने बताया कि अभी आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है घटना के बाद पति मौके से फरार हैं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मृतका के पिता बेलछी थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव निवासी उपेंद्र यादव ने बताया की 6 साल पूर्व उन्होंने अपनी बेटी की शादी कौशल यादव से किया था। शुरुआत में तो कुछ दिन तक हालात ठीक रहे हैं उसके बाद दामाद के द्वारा बराबर पैसे की मांग को लेकर बेटी के साथ मारपीट किया जाता था। इसी बीच दो बेटियों को प्रियंका ने जन्म दिया।  

जिसके बाद बेटे नहीं होने का ताना दिया जाने लगा। 12 मई को बेटे की शादी है। पूरा परिवार शादियों की तैयारी में जुटा हुआ था। कि दामाद ने फिर से पैसे मांगने को लेकर उनकी इकलौती बेटी को लाठी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

Find Us on Facebook

Trending News