पटना में स्टूडेंट के साथ फरार हुआ टीचर, घर पर अकेले बुलाकर देता था ज्ञान

पटना में स्टूडेंट के साथ फरार हुआ टीचर, घर पर अकेले बुलाकर देता था ज्ञान

PATNA : राजधानी पटना के मनेर में गुरु और शिष्या का पवित्र रिश्ता तार-तार हो गया है। जहां ट्यूशन पढ़ाने के दौरान एक कलयुगी शिक्षक अपनी नाबालिग छात्रा को लेकर फरार हो गया है। टीचर स्टूडेंट को घर पर बुलाकर होम ट्यूशन देता था। ये मामला मनेर थाने के शादीपुर पंचायत का है। 

लड़की के परिजनों द्वारा थाने में मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गयी है और आरोपी ट्यूशन टीचर की तलाश में जुट गयी है। बताया जाता है कि 3 जनवरी की शाम नाबालिग लड़की ट्यूशन जाने की बात कहकर घर से निकली थी। काफी समय बीत जाने के बाद जब वह वापस नहीं लौटी तो परिजनों को शक हुआ। जिसके बाद लड़की के परिजन उसे तलाश करते हुए ट्यूशन टीचर कोचिंग पहुंचे। वहां जाकर पता चला कि वह ट्यूशन पढ़ने के लिए पहुंची ही नहीं थी।

 इस घटना के बाद से ट्यूशन टीचर भी घर छोड़कर फरार है। परिजनों का आरोप है कि टीचर ही शादी की नियत से उनकी बेटी को लेकर भाग गया है। मनेर पुलिस का कहना है कि कॉल डिटेल्स निकाला जा रहा है और उसके आधार पर जल्द ही दोनों को बरामद कर लिया जाएगा।

पहले से है शादीशुदा

वहीं टीचर के बारे में बताया जा रहा है कि वह पहले से ही शादीशुदा है। उसकी पत्नी ने पुलिस को बताया है कि कुछ दिन पहले ही जमीन बेचकर सात लाख रुपए मिले थे। वह सारे पैसे भी अपने साथ लेकर चला गया है। फिलहाल, पत्नी की शिकायत पर पुलिस में प्रेमी टीचर के बैंक अकाउंट को सीज करवा दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News