बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में सड़क हादसे में शिक्षक की हुई मौत, दस वर्षीय पुत्री ने दी पिता को मुखाग्नि, इलाके में पसरा मातम

गया में सड़क हादसे में शिक्षक की हुई मौत, दस वर्षीय पुत्री ने दी पिता को मुखाग्नि, इलाके में पसरा मातम

GAYA : गया के कोंच थाना क्षेत्र के गोरकट्टी गांव निवासी एक शिक्षक की मौत जिले के मानपुर प्रखंड के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह सड़क हादसे में हो गई। कोंच थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय गोरकट्टी में सहायक शिक्षक के पद पर कार्यरत गोरकट्टी गांव निवासी विनय चक्रवर्ती अपने विद्यालय की प्रधानाध्यापिका गाजीपुर गांव  निवासी गीता कुमारी के साथ अपने बाईक से गया के मानपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। 

उसी दौरान मानपुर पटना सड़क मार्ग अज्ञात वाहन के चपेट में आने से दोनों शिक्षक शिक्षिका गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हे तत्काल स्थानीय लोगों के सहयोग से अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने 45 वर्षीय विनय चक्रवती को मृत घोषित कर दिया। वहीं प्रधानाध्यापिका गीता कुमारी को गंभीरावस्था में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उनकी स्थित अभी सामान्य है।

 मंगलवार की शाम मृत्त शिक्षक विनय चक्रवती के शव को पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है। मृत शिक्षक के शव गांव पहुंचते हीं। पूरे गांव में कोहराम मच गया।  पत्नी विद्या देवी, पुत्री शौम्या कुमारी सहित सभी परिजनों का  रो रोकर बुरा हाल था। 

मृतक के शव को गांव के रीति रिवाज के उपरांत गया स्थित विष्णुपद मोक्षधाम श्मशान में दाह संस्कार किया गया। शव को मुखाग्नि मृतक के इकलौती दस वर्षीय पुत्री शौम्या कुमारी ने दी। बेटी के मुखाग्नि देने के बाद पूरा माहौल गमगीन हो उठा।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Suggested News