बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बागीचे में आम के पेड़ से लटकी हुई मिली शिक्षक की लाश, दो दिन से हो रही थी तलाश

बागीचे में आम के पेड़ से लटकी हुई मिली शिक्षक की लाश, दो दिन से हो रही थी तलाश

BUXER : बक्सर जिले में एक आईटीआई शिक्षक का शव आम के पेड़ से लटका हुआ मिला है। बताया गया कि वह दो दिन लापता थे और परिजनों द्वारा उनकी तलाश की जा रही थी। इसी दौरान उनके बागीचे में शव मिलने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया। पहचान दार्जिलिंग के निवासी 25 वर्षीय अनिल छेत्री के रूप में हुई। शुक्रवार को शव मिलने के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

शिक्षक की मौत की यह घटना के डुमरांव (Dumraon)अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत ओपी थाना क्षेत्र स्थित पुराना भोजपुर की है। जहां अनिल छेत्री एक प्राइवेट आईटीआई में शिक्षक थे। बताया गया कि दो दिनों से शिक्षक जब स्कूल नही पहुंचे तो स्कूल प्रशासन ने उनके परिजनों से सम्पर्क किया. उसके बाद भी जब शिक्षक के बारे में नहीं जानकारी मिली। जिसके बाद खोजबीन शुरू की गई।

मामले में जानकारी देते हुए श्री राम आईटीआई के संस्थापक राम केसरी ने बताया कि अनिल छेत्री आईटीआई में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे. वो दार्जिलिंग के खोखर बाग थाना क्षेत्र के खास महल गांव के रहने वाले थे।

वो पुराना भोजपुर स्थित इस आइटीआई के पास एक किराये के मकान में रहते थे. बावजूद इसके वे दो दिनों से गायब थे. इसको लेकर मृतक के परिजनों से संपर्क करने पर भी शिक्षक की जानकारी नहीं मिल पाई. इसी दौरान शिक्षक का शव आम के पेड़ पर रस्सी से लटकता पाया गया. वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए डुमरांव डीएसपी अफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि आईटीआई के शिक्षक दो दिनों से गायब होने की जानकारी मिली. इसके बाद पेड़ से लटकता उनका शव मिला. 

बहरहाल शिक्षक के शव मिलने के बाद एक तरफ जहां इलाके में हड़कंप मचा हुआ है, वहीं पुलिस भी जांच में जुट गई है कि ये आत्महत्या है या हत्या. इन सभी बिंदुओं पर जांच जारी है।


Suggested News