बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीवी-बेटे को देखकर भागने लगा शिक्षक, पत्नी ने कहा - दो साल से नहीं आए घर, खूब हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

बीवी-बेटे को देखकर भागने लगा शिक्षक, पत्नी ने कहा - दो साल से नहीं आए घर, खूब हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

HAJIPUR : खबर हाजीपुर से जहां हाजीपुर समाहरणालय परिसर में पति पत्नी के बीच जबरदस्त हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो सामने आया है. पत्नी पति को घर ले जाने के लिए परेशान हैं और पति घर जाना चाहता नहीं है. पति पेशे से शिक्षक है और पत्नी गृह कार्य करती है. दोनों के एक 20 साल का बेटा और एक 18 साल की बेटी है।

 बताया गया कि सदर थाना क्षेत्र के इजराह टाडा स्कूल के शिक्षक अभय कुमार सिंह दिव्य कला के रहने वाले हैं. जो बीते 2 वर्षों से अपने पत्नी ममता कुमारी और बच्चों को छोड़कर फरार चल रहे थे. इसी बीच व्यवहार न्यायालय हाजीपुर में किसी मामले को लेकर अभय कुमार सिंह वकील से मिलने आए थे. जिसकी भनक ममता कुमारी और उनके बच्चों को लग गई थी. इसके बाद व्यवहार न्यायालय से निकलते ही समाहरणालय परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा शुरु हो गया.

पत्नी ने पीछे से पकड़ लिया

 ममता कुमारी ने अभय कुमार सिंह को पीछे से जकड़ लिया और वह भागने का प्रयास करते रहे. कुछ देर तक तो आम लोगों के समझ में ही नहीं आया कि मामला क्या है. लोगों ने बीच-बचाव किया तो दोनों अपनी-अपनी दलीलें देने लगे। 


ससुराल के दखल से हैं परेशान

जहां अभय कुमार सिंह ने कहा कि मेरी पत्नी अपने मायके के इशारे पर चलती है इसलिए वह घर पर नहीं रहते वह पत्नी का आरोप है कि यह बिना वजह के किसी और चक्कर में 2 साल से घर से फरार हैं. इस बीच कई बार उनको पकड़ने का प्रयास किया गया लेकिन यह पकड़ में नहीं आए।

वहीं सूचना मिली तो मौके पर पुलिस पहुंची और पूछताछ के लिए दोनों को थाना ले जाया गया. इस बारे में थाने के एसआई ने बताया कि उनका फैमिली का मामला है. देखते हैं आगे क्या हो सकता है. 


Suggested News