बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डांस सिखाने के बहाने टीचर करता था गलत काम, नाबालिग के दावे से हड़कंप, आरोपी गिरफ्तार

डांस सिखाने के बहाने टीचर करता था गलत काम, नाबालिग के दावे से हड़कंप, आरोपी गिरफ्तार

PATNA: राजधानी पटना से शिक्षक और स्टूडेंट के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, मामला पटना के कदमकुआं थाना का है। जहां पुलिस ने एक नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में एक डांस टीचर विजय कुमार मिश्रा को गिरफ्तार किया है। पूरा मामला पटना के कदम कुआं थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर रोड नंबर 2 से जुड़ा हुआ है। जहां डांस टीचर विजय कुमार मिश्रा अपने किराए के घर में त्रिवेणी डांस स्कूल चलता था। 

जहां नाबालिग कथक नृत्य सीखने जाया करती थी। छात्रा ने अपने ही डांस टीचर विजय कुमार मिश्रा पर उसके साथ अश्लील हरकत करने के आरोप लगाए हैं। वहीं छात्रा के परिजनों द्वारा इस पूरे मामले की लिखित शिकायत पटना के कदमकुंआ थाने में की गई है और थाने में मिली लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नाबालिक छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने वाले डांस टीचर विजय कुमार मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


वहीं इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए कदम कुआं थाना प्रभारी कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि पिछले 4 महीनों से पटना के रोड नंबर दो में स्थित विजय कुमार मिश्रा के डांस चलाते थे। जहां नाबालिग कथक सीखने जाया करती थी और पिछले 1 जनवरी को उसके डांस टीचर विजय कुमार मिश्रा ने उसके साथ क्लास में अकेले पाकर स्लिम टिप्स देने के बहाने बैड टच कर कुछ अश्लील हरकत करने की कोशिश की। जिसकी जानकारी उसने घर पहुंच कर अपने माता-पिता को दी। हालांकि माता-पिता के द्वारा इस पूरे मामले को नजर अंदाज किए जाने के बाद डांस टीचर विजय कुमार मिश्रा ने पुनः नाबालिग छात्रा के साथ 3 जनवरी को बैड टच कर अश्लील हरकत डांस क्लास में ही करना शुरू कर दिया।

उसके बाद डांस टीचर के द्वारा किए जा रहे हैं अश्लील हरकत का विरोध कर छात्रा ने डांस क्लास को बीच में ही छोड़कर घर पहुंची और इस पूरे घटना की जानकारी हिम्मत जुटाकर अपने परिजनों को दी वहीं दोबारा अपनी बेटी के द्वारा डांस टीचर पर लगाए जा रहे हैं आरोप पर संज्ञान लेते हुए पीड़ित नाबालिग छात्रा के परिजनों ने आनन फानन में कदमकुआं थाना में इस पूरे मामले के लिखित शिकायत की और मामले की जानकारी मिलते हैं कदमकुआं थाना प्रभारी कुंदन कुमार सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित डांस टीचर विजय कुमार मिश्रा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है ।

Suggested News