बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

231 रन के टारगेट का पीछा नहीं कर सकी टीम इंडिया, हार्टली की धारधार गेंदबाजी के आगे ढेर हुए टीम इंडिया के शेर

231 रन के टारगेट का पीछा नहीं कर सकी टीम इंडिया, हार्टली की धारधार गेंदबाजी के आगे ढेर हुए टीम इंडिया के शेर

DESK : इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट में भारत को 28 रन से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। महज 231 रन का पीछा करने उतरी टीम इंडिया इस लक्ष्य को हासिल करने में नाकामयाब रही और पूरी टीम सिर्फ 202 रन पर ढेर हो गई।  मैच के हीरो रहे ओली कुक, जिन्होंने दूसरी पारी में खेल गए 196 रन की यादगार पारी ने भारत के हाथों से जीत छीन ली। दूसरी पारी में भारत का कोई भी बल्लेबाज इंग्लैंड के गेंदबाजों का सामना नहीं कर सका। इस दौरा हार्टली ने सात विकेट हासिल किए।

कोई नहीं खेल सका बड़ी पारी

कुक की तरह भारत की तरफ से कोई भी बल्लेबाज लंबी पारी नहीं खेल सका। रोहित शर्मा, राहुल और अश्विन ने पारी संभालने की कोशिश की, लेकिन इनकी पारी ऐसी नहीं थी, जो भारत को जीत की दहलीज तक पहुंचा सके। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा 39 रन कप्तान रोहित शर्मा ने बनाए। अंतिम विकेट के लिए पुछल्ले बल्लेबाजों ने कुछ संघर्ष दिखाया। लेकिन वह जीत तक नहीं पहुंचा सके।

इससे पहले हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में कल इंग्लैंड की तरफ से नाबाद रहे ओली पोप ने टीम की पारी को आगे बढ़ाया और टीम के स्कोर को 420 तक पहुंचाया। हालांकि वह अपनी इस यादगार पारी को दोहरे शतक में नहीं बदल सके और 196 रन बनाकर बुमराह की गेंद पर बोल्ड हो गए। इंग्लैंड की तरफ से टॉम हार्टली ने सबसे ज्यादा सात विकेट हासिल किए। 

Suggested News