तकनीक ने दे दिया गच्चाः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 'रिमोट' का बटन दबाते रहे पर नहीं हटा पर्दा, फिर.....

तकनीक ने दे दिया गच्चाः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 'रिमोट' का बटन दबाते रहे पर नहीं हटा पर्दा, फिर.....

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज हरी झंडी दिखाकर 12 इलेक्ट्रिक समेत 82 बसों का परिचालन शुरू कराया।इसके बाद सीएम नीतीश इलेक्ट्रिक बस से ही विधानसभा पहुंचे। संवाद में आयोजित कार्यक्रम में सीएम नीतीश ने इलेक्ट्रीक बसों की शुरूआत करने के साथ-साथ कई योजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री ने फुलवारीशरीफ में ड्राइविंग टेस्टिंग ट्रैक,गया डीटीओ दफ्तर का भवन का उद्घाटन किया .वहीं बिहटा में निरीक्षण एवं प्रमाणन केंद्र का शिलान्यास किया।


बटन दबाते रहे लेकिन नहीं हटा पर्दा

संवाद में आयोजित कार्यक्रम में सीएम नीतीश के अलावे दोनों डिप्टी सीएम,मंत्री अशोक चौधरी और परिवहन मंत्री शीला कुमारी मौजूद थीं। उद्घाटन-शिलान्यास कार्यक्रम में उस समय अजीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब ऐन वक्त पर तकनीक ने ही सीएम नीतीश को गच्चा दे दिया। दरअसल सीएम नीतीश रिमोट से कार्यक्रम का उद्घाटन कर रहे थे। जब उन्होंने रिमोट दबाया तो शिलापट्ट पर लगा पर्दा नहीं उठा। एक बार में पर्दा नहीं उठा इसके बाद सीएम नीतीश रिमोट का बटन दबाते रहे फिर भी पर्दा नहीं हटा। इसके बाद अधिकारी समझ गये कि ऐन वक्त तकनीक ने गच्चा दे दिया। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने हाथों पर पर्दा हटाया। इस तरह से शिलापट्ट का पर्दा उठा और कार्यक्रम संपन्न हुआ।  

परिवहन विभाग के उद्घाटन कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि इलेक्ट्रिक बसें पर्यावरण के लिए तो अच्छे हैं ही, साथ ही इनके परिचालन पर खर्च भी कम होगा। बता दें कि ये इलेक्ट्रिक बसें पटना से राजगीर, पटना से मुजफ्फरपुर और पटना नगर सेवा के विभिन्न मार्गों पर चलेंगी। वहीं अन्य बसें राज्य के विभिन्न 43 मार्गों पर चलेंगी। सभी इलेक्ट्रिक बसें वातानुकूलित हैं।

Find Us on Facebook

Trending News