बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार की किशोरी की झारखंड में हत्या : सिर्फ 15 साल की उम्र में प्यार किया, भागकर की शादी और एक महीने बाद ही हुआ दुखद अंत

बिहार की किशोरी की झारखंड में हत्या : सिर्फ 15 साल की उम्र में प्यार किया, भागकर की शादी और एक महीने बाद ही हुआ दुखद अंत

MUNGER/DHANBAD : नाबालिग उम्र का प्यार, फिर शादी और फिर हत्या। मुंगेर जिले की रहनेवाली नौंवी कक्षा की छात्रा की यही कहानी है। छात्रा का शव धनबाद जिले से बरामद किया गया है। आरोप है कि लड़की के बॉयफ्रेंड ने पहले उसका किडनैप किया. फिर उसे धनबाद ले गया. वहां उससे शादी की. लेकिन शादी के एक महीने बाद ही उसे मार डाला। मामले में किशोरी के माता-पिता की शिकायत पर आरोपी युवक और उसके परिजनों पर केस दर्ज किया गया है। हालांकि आरोपी युवक हत्या के बाद से फरार बताया गया है।

एक माह पहले घर से हुई थी लापता

जानकारी के मुताबिक, बिहार में मुंगेर के तारापुर की रहने वाली 9वीं क्लास की छात्रा 14 सितंबर को उस वक्त लापता हो गई थी जब वह स्कूल से वापस आ रही थी। बेटी घर नहीं पहुंची तो माता-पिता टेंशन में आ गए। परिजनों ने उसे खूब ढूंढा लेकिन वो नहीं मिली. परिजनों ने जमुई जिले के मिथिलेश तुरी और उसके माता-पिता पर अपहरण का शक जताते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया।

जमुई से लापता था पूरा परिवार

तारापुर की पुलिस ने जांच शुरू की तो पाया कि जमुई में न तो मिथिलेश और न ही उसके माता-पिता घर पर हैं. उनके घर पर ताला लटका था। पुलिस उन्हें ढूंढ ही रही थी कि इसी बीच तारापुर पुलिस को झारखंड की धनबाद पुलिस का फोन आया. पता चला कि लापता लड़की का शव धनबाद जिले के सुदामडीह थाना क्षेत्र के एक घर में पड़ा मिला है. पुलिस ने तुरंत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। जिसके बाद शव को मुंगेर ले आया गया। सुदामडीह थाना प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि जिस घर से शव बरामद हुआ है, वहां मिथिलेश और वह लड़की रह रहे थे।

फिलहाल मिथिलेश फरार है. न ही उसके माता-पिता का कुछ पता लग पाया है। वहीं मृतका के पिता मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। . मामले में जांच जारी है. तीनों की तलाश की जा रही है.


Suggested News