बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किशोरी का बदमाश ने काटा नाक, पीएमसीएच में चल रहा इलाज

किशोरी का बदमाश ने काटा नाक, पीएमसीएच में चल रहा इलाज

हाजीपुर : वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में घर में सो रही एक किशोरी का नाक काट कर बदमाशो फरार हो गए.  घटना के बाद किशोरी चीखने और चिल्लाने लगी.  चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार वालों को घटना का पता चला . उन्होंने किशोरी को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

 परिवार वालों ने किशोरी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया. सदर अस्पताल में डॉक्टर ने किशोरी के इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया.

 घटना महुआ महुआ थाना क्षेत्र के हसनपुर ओस्ती पंचायत का बताया गया है. घटना की लिखित जानकारी परिवार वालों ने महुआ थाना को दी गई है. सूचना मिलते ही महुआ थाना की पुलिस मामले की गहन जांच पड़ताल में जुटी है.  घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है.

 बताया गया कि महुआ थाना क्षेत्र के हसनपुर ओस्ती पंचायत निवासी मो. बब्लू की 16 वर्षीय पुत्री कशक परवीन अपनी बहन के साथ घर के बरामदे पर गुरुवार रात सोई हुई थी. इसी दौरान अचानक मौके पर पहुंचे बदमाशों ने किशोरी का नाक काट दिया. घटना के बाद किशोरी चिल्लाने लगी. आवाज सुनकर परिवार के लोग जग गये.

 वहीं घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले. घटना में किशोरी लहूलुहान हो गई. तत्काल परिवार के सदस्यों ने किशोरी को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. डाक्टर ने पीएमसीएच रेफर कर दिया.

घटना के संबंध में महुआ थानाध्यक्ष सुभाष प्रसाद ने बताया की किशोरी की नाक काटने की सूचना मिली है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही रही है. थानाध्यक्ष ने कहा कि अभी घटना का कारण पता नहीं चल सका है. परिवार वालों ने भी घटना का कारण नहीं बताया है. जांच के बाद ही स्पष्ट तौर पर घटना के कारणों का पता चल सकेगा.

रिपोर्ट-ऋषभ कुमार

Suggested News