पुलिस की मुखबिरी के शक में किशोर की पीट-पीटकर हत्या, यौन शोषण के आरोपी के घर का मृतक ने बताया था पता

पुलिस की मुखबिरी के शक में किशोर की पीट-पीटकर हत्या, यौन शोषण के आरोपी के घर का मृतक ने बताया था पता

HAJIPUR : खबर वैशाली के पातेपुर से है जहाँ के भेरोखरा गांव में पुलिस की मुखबिरी के शक में एक किशोर की पीट पीट कर हत्या कर दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।हत्या के बाद किशोर के शव को गांव के ही पास स्थित बंगरी गाछी के पास पोखरनुमा एक गड्ढे में फेंक दिया गया जिसे पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

मृत किशोर का नाम नीरज कुमार है जो गांव के ही गणेश भगत का नाती है।मृतक के नाना ने हत्या का आरोप रवि रंजन उर्फ बम्बईया उसके भाई चंद्रभूषण कुमार और मुजफ्फरपुर के अनिल कुमार सहित तीन लोगों पर हत्या का केस दर्ज कराया है।मृतक के नाना ने आरोप लगाया है कि रविरंजन ने गांव के ही एक युवक सुनील भगत को फोन कर नीरज का फोटो भेजने को कहा था लेकिन सुनील ने इंकार कर दिया था।इस पर आरोपी रविरंजन ने सुनील को धमकी दी थी कि गांव के लोगो के ही लोगों ने उसकी मां को पुलिस से पकड़वाया है इसलिए गांव वह गांव के एक लड़के की हत्या करेगा। जिसके बाद से ही नीरज लापता हो गया और उसके बाद उसका शव बरामद हुआ।

बताया जा रहा है कि आरोपी रविरंजन अपराधी प्रवृति का है और कई बार जेल जा चुका है। जिसके ऊपर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का एक केस महिला थाना में दर्ज है। जिस मामले में जब पुलिस रविरंजन को गिरफ्तार करने पहुंची थी तो गांव के ही एक युवक ने पुलिस को रविरंजन के घर का पता बताया था जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक की मां को हिरासत में लिया था।

रविरंजन को शक था कि पुलिस को पता बताने का काम नीरज ने ही किया था।फ़िलहाल भारी आक्रोश के बीच पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News