तेजस्वी की गैरहाजिरी में मां राबड़ी से मिलने पहुंचे तेज प्रताप, 20 मिनट में घर के निकले बाहर

तेजस्वी की गैरहाजिरी में मां राबड़ी से मिलने पहुंचे तेज प्रताप, 20 मिनट में घर के निकले बाहर

PATNA : 24 घंटे बाद तेज प्रताप यादव को अपनी मां से मिलने की फुर्सत मिल गई और बीती रात लगभग सात बजे के करीब वह अपनी मां राबड़ी देवी से मिलने के लिए उनके आवास पहुंचे। लेकिन उनका जाना पूरी तरह से एक मेहमान की तरह था, क्योंकि सिर्फ 20 मिनट में ही वह बाहर निकल गए। इस दौरान उनसे मीडियाकर्मियों ने बात करने की कोशिश की, लेकिन वह बिना बात किए ही चले गए।

नहीं थे तेजस्वी यादव

जितनी चर्चा तेज प्रताप के मां राबड़ी देवी से मुलाकात को लेकर हो रही है, उतनी ही चर्चा उनके आने के समय को लेकर हो रही है। तेज प्रताप राबड़ी आवास तब पहुंचे, जब तेजस्वी घर पर मौजूद नहीं थे। अपनी मां के साथ रहनेवाले तेजस्वी सोमवार को मरहूम मो. शहाबुद्दीन के बेटे शहाब के निकाह में शामिल होने सिवान गए हुए थे। 

पैदल मार्च के दौरान नहीं लिया मां का आशीर्वाद

सोमवार को दिन में तेज प्रताप यादव ने ऐतिहासिक गांधी मैदान से जेपी आवास चरखा समिति तक यात्रा करते हुए एलपी आंदोलन की शुरुआत की। इस दौरान वह अपनी मां के आवास के पास से गुजरे, उम्मीद जताई जा रही थी कि वह आशीर्वाद लेने के लिए जाएंगे, लेकिन वह नहीं गए। माना जा रहा है कि ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि उस समय तेजस्वी घर पर मौजूद थे और हाल में जो हालात सामने आए हैं, उसमें देखा जा रहा है कि दोनों भाई आमने सामने आने से बचने की कोशिश में रहते हैं। लगभग दो माह से दोनों के बीच कोई सार्वजनिक भेंट नहीं हुई है।

इससे पहले रविवार की शाम राबड़ी देवी (Rabri Devi) जब दिल्ली से पटना (Patna) लौटने पर सीधा उनके घर पहुंचीं तो वो उनसे मिलने के बचाए चुपके से कहीं बाहर चले गए. तब वहां कुछ देर इंतजार करने के बाद राबड़ी देवी अपने सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड लौट गईं थी.

Find Us on Facebook

Trending News