कुशेश्वरस्थान में हार के बाद तेजप्रताप का 'राजद के त्रिमूर्ति' पर हमला, बोले- जगदानंद, सुनील सिंह और संजय यादव ने हराया चुनाव, तेजस्वी को लेकर भी कही बड़ी बात

कुशेश्वरस्थान में हार के बाद तेजप्रताप का 'राजद के त्रिमूर्ति' पर हमला, बोले- जगदानंद, सुनील सिंह और संजय यादव ने हराया चुनाव, तेजस्वी को लेकर भी कही बड़ी बात

PATNA : कुशेश्वरस्थान में जदयू प्रत्याशी अमन भूषण हजारी की जीत के बाद लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने बड़ा हमला बोला है। राजद प्रत्याशी गणेश भारती की हार के लिए उन्होंने सीधे अपनी ही पार्टी के नेताओं को जिम्मेवार बताया है। तेजप्रताप यादव ने हार के लिए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह और संजय यादव पर पार्टी को हराने और बर्बाद करने का आरोप लगाया है। तेजप्रताप यादव ने कहा कि आज हमारे छोटे भाई तेजस्वी को कितना दर्द हो रहा होगा। मैं जानता हूं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को साथ लेकर चलना चाहिए था।

कुशेश्वरस्थान सीट से जदयू अपनी सीट को बरकरार रखने में कामयाब हुई है। यहां जदयू प्रत्याशी अमन भूषण हजारी लगभग 12696 वोटों से जीत गए हैं। उन्होंने राजद प्रत्याशी गणेश भारती को शिकस्त दी है। हालांकि चुनाव आयोग की तरफ से अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।इस चुनाव में विजयी उम्मीदवार अमन भूषण हजारी (जदयू) को 59882 वोट मिले हैं। वहीँ दुसरे स्थान पर रहे राजद के गणेश भारती को 47184 वोट मिले हैं। कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार अतिरेक कुमार को 5602 मत मिले हैं। जबकि चिराग गुट की अंजू देवी को 5623 मत मिले हैं। कुल 130966मतों की गिनती हुई हैं।

उपचुनाव में सौ फीसदी जीत के रिकॉर्ड बनाने उतरी राजद को कुशेश्वरस्थान से बड़ा झटका लगा है। यहां जदयू ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सीट पर अपना कब्जा बरकरार रखने में कामयाब हुई है। 23 राउंड की गिनती के बाद पूर्व विधायक शशि भूषण हजारे के बेटे अमन भूषण हजारी ने राजद को करारी शिकस्त दी है। शुरुआती चार राउंड में पिछड़ने के बाद जदयू प्रत्याशी ने जो लीड लिया, वह मतगणना पूरी होने तक जारी रही। इस दौरान हर राउंड की गिनती के बाद दोनों प्रत्याशियों के बीच वोटों का अंतर लगातार बढ़ता जा रहा था।

पटना से रंजन की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News