बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैंसर से जूझ रहे सुशील मोदी से मिलने पहुंचे तेज प्रताप, फोटो शेयर कर बताया - पिता के प्रारंभिक राजनीतिक जीवन का साथी

कैंसर से जूझ रहे सुशील मोदी से मिलने पहुंचे तेज प्रताप, फोटो शेयर कर बताया - पिता के प्रारंभिक राजनीतिक जीवन का साथी

PATNA : बिहार की राजनीति में दिग्गज नेताओं में शामिल सुशील मोदी के कैंसर से ग्रसित होने को लेकर सभी नेताओं में चिंता की लहर दौड़ गई है। न सिर्फ सुशील मोदी की पार्टी से जुड़े लोग उनका कुशलक्षेम जानने के लिए उनके घर पहुंच रहे हैं।  बल्कि राजनीति में उनके विरोधी रहे लोग भी बेहतर स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे हैं। जहां दो दिन पहले लालू प्रसाद ने सुशील मोदी की खराब हालत पर दुख जाहिर किया था। वहीं आज लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सुशील मोदी के आवास पर जाकर उनसे भेंट की और उनके बीमारी के बारे में जानकारी हासिल की। इस दौरान तेज प्रताप ने सुशील मोदी के बेहतर स्वास्थ्य के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

बताया पिता के प्रारंभिक राजनीतिक जीवन का साथी

तेज प्रताप ने अपने एक्स हैंडल पर सुशील मोदी के साथ तस्वीरें भी शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में सुशील मोदी को अपने पिता लालू प्रसाद के प्रारंभिक राजनीतिक जीवन का साथी बताया। तेज प्रताप ने लिखा ..

आज राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मेरे पिता के प्रारंभिक राजनीतिक जीवन के साथी रहे, राज्यसभा सदस्य आदरणीय सुशील कुमार मोदी जी से उनके आवास पर मिलकर  स्वास्थ्य लाभ की कामना की। वे जल्द स्वस्थ्य हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है।

बता दें सुशील मोदी गले के कैंसर से ग्रसित हैं। दो दिन पहले ही उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी। जिसके बाद बिहार के तमाम नेताओं ने उनकी बीमारी को लेकर चिंता जाहिर की थी। आज पटना सिटी इलाके में उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए श्रीपटन देवी में पूजा और हवन  किया गया था।


Suggested News