PM MODI पर तेज प्रताप का तंज - पेट्रोल के दाम और दाढ़ी में अन्तर होता है साहिब, लगातार बढ़ाए ही जा रहे हो...

PM MODI पर तेज प्रताप का तंज - पेट्रोल के दाम और दाढ़ी में अन्तर होता है साहिब, लगातार बढ़ाए ही जा रहे हो...

पटना। पेट्रोल के दाम और दाढ़ी में अन्तर होता है साहिब, लगातार बढ़ाए ही जा रहे हो... यह टिप्पणी लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप ने पीएम मोदी के लिए की है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। जिस तरह से तेज प्रताप ने पीएम की बढ़ती दाढ़ी की तुलना देश में पेट्रोल के बढ़ते दाम से की है, लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं। 


पिछले कुछ दिनों से प्रधानमंत्री मोदी की बढ़ती दाढ़ी चर्चा में है। संसद में उनकी बढ़ती दाढ़ी पर विपक्ष ने तंज कसे, तो सत्ताधारियों पार्टियों ने विरोध जताया। पाकिस्तान तक में उनकी बढ़ती दाढ़ी पर चर्चा हो गई। अब इनमें राजद विधायक और लालू प्रसाद के बड़े लाल तेज प्रताप यादव भी शामिल हो गए है। जिन्होंने पीएम की दाढ़ी की तुलना पेट्रोल, डीजल और गैस के बढ़ते दामों से कर दी है। अपने ट्विटर हैंडल पर तेज प्रताप ने लिखा है कि 'पेट्रोल के दाम और दाढ़ी में अन्तर होता है साहिब, लगातार बढ़ाए ही जा रहे हो...'। तेज प्रताप का यह ट्विट तेजी से वायरल हो रहा है।

अपनी अलग तरह के बयानबाजी और अनोखे अंदाज के लिए चर्चित तेज प्रताप यादव तीन दिन पहले ही चर्चा में आए थे, जब उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया था।


Find Us on Facebook

Trending News