तेजप्रताप ने राजद में छेड़ी आर-पार की लड़ाई, छात्र जनशक्ति परिषद के पैड पर 'राजद' और 'लालटेन' पर जतायी नराजगी, बदलने के दे दिये निर्देश

तेजप्रताप ने राजद में छेड़ी आर-पार की लड़ाई, छात्र जनशक्ति परिषद के पैड पर 'राजद' और 'लालटेन' पर जतायी नराजगी, बदलने के दे दिये निर्देश

पटना. बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक दल राजद में इन दिनों विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. पार्टी से नाराज चल रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव अब आर-आर की लड़ाई के मूड में हैं. तेज प्रताप यादव ने हाल ही में राजद छात्रसंघ से इतर एक नया छात्रसंघ 'छात्र जनशक्ति परिषद' बनाया था. अब इसको लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है. छात्र जनशक्ति परिषद के चुनाव चिन्ह और पैड पर नाराजगी जाहिर करते हुए तेज प्रताप यादव ने इसे बदलने के निर्देश दे दिये.

बता दें कि छात्र जनशक्ति परिषद द्वारा चुनाव चिन्ह और एक पैड जारी किया गया था. इसमें जनशक्ति परिषद का चुनाव चिन्ह राजद के चुनाव चिन्ह 'लालटेन' के समान ही 'हाथ में रखे लालटेन' था और पैड पर राजद लिखा हुआ था. जिसके चलते तेजप्रताप यादव भड़क गये और इसमें बदलवा के करने के निर्देश दे दिये. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप नहीं चाहते हैं कि छात्र जनशक्ति परिषद में कोई भ्रम की स्थिति हो और लोग इसे राजद का ही छात्र विंग समझे.

हलांकि तेजप्रताप यादव छात्र जनशक्ति परिषद के गठन के समय से ही कहते आ रहे हैं कि छात्र जनशक्ति परिषद राजद को मजबूती प्रदान करेगा और प्रदेश में राजद के विस्तार में सहायक होगा. लेकिन अब तेज प्रताप को राजद नाम और राजद के चुनाव चिन्ह से क्यों एतराज है, यह एक सवाल है. अब देखना होगा कि राजद से नाराज चल रहे तेजप्रताप यादव छात्र जनशक्ति परिषद के जैसा और क्या-क्या फैसला लेता है.

Find Us on Facebook

Trending News