बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मध्य प्रदेश में यादव समाज का मुख्यमंत्री बनने पर तेज प्रताप हुए खुश, कहा- देश में बढ़ रहा कृष्ण के वंशजों का सम्मान

मध्य प्रदेश में यादव समाज का मुख्यमंत्री बनने पर तेज प्रताप हुए खुश, कहा- देश में बढ़ रहा कृष्ण के वंशजों का सम्मान

HAJIPUR : मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री पद को लेकर मोहन यादव ने बुधवार को पद और गोपनीयता की शपथ ली है। इधर सोनपुर मेला पहुंचें लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा यादवों का बढ़ रहा मान सम्मान यह अच्छी बात है। हम यादव भगवान कृष्ण का वंशज हैं। 

वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव सोनपुर मेला में वन पर्यावरण विभाग के द्वारा लगाए गए प्रदर्शनी स्टॉल का उद्घाटन करने हरिहर क्षेत्र सोनपुर मेला पहुंचे थे। 

प्रदर्शनी स्टोन का उद्घाटन के उपरांत तेज प्रताप यादव ने सोनपुर मेला में घूमते हुए नजर भी आए है। मेले में लगे विभिन्न प्रकार के दुकानों पर वे गए और एक दुकान में आइसक्रीम भी खाई है। 

मध्य प्रदेश में बीजेपी के द्वारा मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर जब मीडिया कर्मियों ने लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव से यादवों को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यादव भगवान कृष्ण का वंशज है और यादवों का मान सम्मान बढ़ रहा है या बहुत अच्छी बात है।

विदित हो कि मध्य प्रदेश में मोहन यादव 19 वें मुख्यमंत्री बने हैं। और उन्होंने आज बुधवार को अपनी पद और गोपनीयता की शपथ लिया है। जिसको लेकर कहीं ना कहीं लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को भी काफ़ी बेहद खुश दिखें और बोले कि यादवों का मान सम्मान बढ़ रहा है हम यादव का वंशज हैं।

Suggested News