जगदानंद सिंह की मौजूदगी में पार्टी कार्यालय पहुंचे तेजप्रताप यादव, तल्खी बरक़रार

जगदानंद सिंह की मौजूदगी में पार्टी कार्यालय पहुंचे तेजप्रताप यादव, तल्खी बरक़रार

PATNA : राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बीच पिछले कई दिनों से एक दुसरे पर तीखी बयानबाजी की जा रही है. इसके बाद तेजप्रताप यादव अपनी बहनों से राखी बंधवाने दिल्ली चले गए थे. वहां से लौटने के बाद वे लगातार कई दिनों से वृन्दावन में प्रवास कर रहे थे. कल पटना वापस लौटने के बाद तेजप्रताप यादव आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे हैं. जबकि जगदानंद सिंह भी प्रदेश कार्यालय में ही मौजूद हैं. 

इस तरह फ़िलहाल दोनों नेता कार्यालय में ही मौजूद हैं. जहाँ मीडियाकर्मियों की भीड़ जमा है. हालाँकि कल उनसे पूछा गया था की उनके करीबी आकाश यादव ने अब लोजपा का दामन थाम लिया है. इसके बाद उन्होंने कहा की यह लोकतंत्र है और लोकतंत्र में सब को आजादी है. 

बताते चलें जगदानंद सिंह से हुए तल्खी के बाद तेजप्रताप यादव नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे थे. जहाँ उन्होंने तेजस्वी के बेहद करीबी संजय यादव पर दोनों भाईयों के बीच आने का आरोप लगाया था. जबकि तेजस्वी यादव ने कहा था की माता पिता ने अनुशासन में रहना सिखाने के साथ बड़ों की इज्जत करना भी सिखाया है. वहीँ तेजप्रताप ने कहा था की वे पार्टी कार्यालय जायेंगे और वहां जनता दरबार लगायेंगे. इसी कड़ी में आज वे प्रदेश कार्यालय पहुंचे हैं. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News