तेजस्वी के नए घर का तेजप्रताप ने लिया जायजा, बोले- सबकुछ टूटा फूटा, नरक जैसा

तेजस्वी के नए घर का तेजप्रताप ने लिया जायजा, बोले- सबकुछ टूटा फूटा, नरक जैसा

पटना : तेजस्वी यादव ने अपने नए सरकारी आवास एक पोलो रोड पर आरजेडी की बैठक की. तेजस्वी यादव की बैठक तकरीबन 4 घंटे तक चली. खास बात ये रही कि इस बैठक में तेजप्रताप यादव ने भी शिरकत किया. और बैठक के बाद तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी के नए सरकारी आवास पर जायजा लिया. सबसे पहले घर के अंदर गए और कमरे से लेकर बाथरूम का मुयाना किया. फिर गार्डन एरिया भी गए. घर के हर चीज पर बारीक से नजर डाली और वहां मौजूद कर्मचारियों को निर्देश भी दिया. 

बता दें कि, एक पोलो रोड पर स्थित सरकारी आवास पहले सुशील कुमार मोदी के पास था. और बाद में तेजस्वी यादव के नाम पर अलॉट किया गया. वहीं तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी के इस नए सरकारी आवास का जायजा लेने के बाद मीडिया से बात की. उस दौरान उन्होंने बताया कि पहले ये सरकारी आवास सुशील मोदी का था. सुशील मोदी ने इस घर को नरक बना दिया था. आज मंगलवार है, बजरंगबली का दिन है. मेरे यहां पर कदम रखने से बंगला शुद्ध हो गया है. अंदर से घर बहुत खराब है. फर्नीचर टूटा फूटा हुआ है, बाथरूम भी टूटा हुआ है. सुशील मोदी ने इस बंगले को नरक बना कर रख दिया था. 

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा है कि वो इस सरकारी आवास में नहीं रहेंगे. इस आवास पर सिर्फ आरजेडी की मीटिंग होगी. वो अपने माता-पिता के घर पर ही रहेंगे.

पटना से देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News