विपक्ष के राजभवन मार्च पर बोले कृषि मंत्री अमरेन्द्र प्रताप सिंह, कहा तेजस्वी केवल राजनीति कर रहे हैं

विपक्ष के राजभवन मार्च पर बोले कृषि मंत्री अमरेन्द्र प्रताप सिंह, कहा तेजस्वी केवल राजनीति कर रहे हैं

PATNA : बिहार सरकार के भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री रामसूरत राय के इस्तीफे की मांग को लेकर आज विपक्ष की ओर से राजभवन मार्च किया गया. इस मामले को लेकर कृषि मंत्री अमरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा की तेजस्वी सिर्फ राजनीति कर रहे हैं. यहाँ का शराबबंदी कानून सर्वश्रेष्ठ है. अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा है कि शराबबंदी कानून अच्छा है. शराब बंद है या नहीं है. यह कोई मामला नहीं है. कानून बना है. उसका सबको पालन करना चाहिए. हत्या पर भी कानून बना है. फिर भी हत्याएं भी हो रही है. लेकिन कानून तो है और कानून के पकड़ में जो लोग आते हैं. उन पर कार्रवाई भी होती है और सजा भी हो रही है. 

अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि जिस तरह से विपक्ष शराबबंदी को लेकर हवा बना रहा है. इसका अर्थ यह नहीं कि शराबबंदी कानून ही गलत है. शराबबंदी कानून फेल है. यह सिर्फ विपक्ष द्वारा ही आरोप लगाया जा रहा है. इसलिए हमें समझ में आ रहा है कि विपक्ष का इसमें कोई स्वार्थ छुपा हुआ है. तेजस्वी यादव के राजभवन मार्च पर अमरेंद्र प्रताप ने कहा कि विपक्ष का यह अधिकार है. वह कहीं जाए. लेकिन इस विषय पर सरकार अपना काम करने में लगी हुई है. जो भी दोषी है, उस पर कार्रवाई भी होगी. विपक्ष द्वारा रामसूरत राय से इस्तीफे की मांग की जा रही है. 

इस मामले को लेकर कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा है कि विपक्ष आखिर क्यों रामसूरत राय से इस्तीफा मांगने में लगा हुआ है. वह क्या किए हैं. हर व्यक्ति अपने आप में आजाद हैं. कानून उनके खिलाफ कार्रवाई करेगा. कृषि मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार के शासन में कानून का राज है. इनके राज में कानून ना किसी को बचाया जाता है और ना ही किसी को फंसाया जाता है. नीतीश कुमार के राज में कानून अपना काम कर रहा है. 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News