तेजस्वी ने सीएम नीतीश को घेरने के लिए बना लिया लालटेन से 'लाल TEN' तक का प्लान, अब होगा बैक टू बैक वार

तेजस्वी ने सीएम नीतीश को घेरने के लिए बना लिया लालटेन से 'लाल TEN' तक का प्लान, अब होगा बैक टू बैक वार

PATNA : कोरोना काल में बिहार विधानसभा चुनाव की तेज तैयारियों के बीच अब कभी भी चुनाव के तारीख का ऐलान हो सकता है. चुनावी बिसात अब तरह सज गया है. सभी राजनीतिक पार्टियां अपने अपने स्तर से तैयारियों में जुट गई हैं. लेकिन इस बीच तेजस्वी यादव ने इस बार कुछ अलग तैयारी की है. तेजस्वी यादव इस बार अपन पार्टी के चुनाव चिन्ह लालटेन को 'लालTEN' लिखकर नीतीश सरकार पर वार करेंगे.

लालटेन से लालTEN तक का क्या है प्लान
इस बार के विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव युवाओं,बेरोजगारी के मुद्दे पर फोकस कर रहे हैं. पार्टी नई सोच नया बिहार,युवा सरकार अबकी बार जैसे नारों के बीच अब नया नारा गढ़ने में लग गई है. पार्टी ने यह तय किया कि है कि 15 सालों 10 सेक्टर ऐसे हैं जहां नीतीश सरकार ने काम नहीं किया है. तेजस्वी यादव इसको चुनावी मुद्दा बनाने चाहते हैं. पार्टी के रणनीतिकार इसक लेकर चुनावी मैदान में उतरने की सलाह भी दे चुके हैं. लिहाजा अब तेजस्वी के पोस्टर के साथ लालTEN लिखकर उन 10 मुद्दों को गिनाया जाएगा जहां पार्टी मानती है कि सरकार ने काम नहीं किया.

चुनाव से पहले तेजस्वी हर उस मुद्दे को धर लेना चाहते हैं जो आम लोगों से जुड़ा है. ऐसे में फिलहाल किसान बिल को लेकर पूरे देश में विरोध है. इसको देखते हुए लालू यादव भी इशारा कर दिया कि इस मुद्दे को धर लेना है. किसानों के हक के लिए तेजस्वी यादव ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलना का ऐलान कर दिया. अब 25 सितंबर को तेजस्वी के नेतृत्व में सड़क पर किसानों के हक के लिए पार्टी आवाज बुलंद करेगी. तेजस्वी यादव लगातार चुनावी मुद्दे को पकड़ कर जनता तक पहुंचने की कोशिश में हैं लेकिन देखना है कि क्या जनता तेजस्वी का साथ देती है या नहीं.


Find Us on Facebook

Trending News