बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में पीएम मोदी सरकार पर जमकर बरसे तेजस्वी और मुकेश सहनी, कहा एक भी वादा नहीं किया पूरा

गोपालगंज में पीएम मोदी सरकार पर जमकर बरसे तेजस्वी और मुकेश सहनी, कहा एक भी वादा नहीं किया पूरा

GOPALGANJ : जिले के सदर प्रखंड के जादोपुर स्थित राम रतन शाही उच्च विद्यालय में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और वीआईपी के संरक्षक मुकेश सहनी पहुंचे। इस दौरान मंगलवार को उन्होंने महागठबंधन समर्थित वीआईपी प्रत्याशी प्रेमनाथ चंचल के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। 

चुनावी सभा को संबोधित  करते हुए करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले दस सालों में गोपालगंज के लिए मोदीजी ने कुछ नहीं किया। आप लोग एक काम बता दीजिए। 2014 में मोदीजी कहते थे मोदी आएगा तो अच्छा दिन लाएगा। हर साल 2 करोड़ नौकरी ,लोगो के खाते में 15 लाख रुपए देगा,पक्का मकान देंगे। लेकिन मोदीजी एक काम नही किये। और नाही एक भी चीनी मील खोलवाये। अगली बार यही बोलकर गए थे कि यहाँ के चीनी का चाय पियेंगे ,11 बार मोदीजी बिहार आये हैं। उनके 40 में से 39 सांसद क्या किये हैं, बता दीजिए मोदी जी। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र में हमारी सरकार बनी तो सबसे पहले युवाओं के लिए अभिशाप बनी अग्निवीर योजना को खत्म करेंगे। अग्नि वीर में 18 साल का युवा चयनित होता है और 4 वर्ष की नौकरी के बाद 22 वर्ष में रिटायर हो जाता है। अभी उनकी मूंछें भी नहीं आईं तब तक नौकरी से सेवानिवृत हो गए। घटना दुर्घटना में उनको शहीद का दर्जा भी नहीं मिलेगा। हमारे प्रधानमंत्री जी 75 के उम्र के होकर भी 5 वर्ष और अपनी सेवा बढ़ाने के चक्कर में पड़े हुए हैं और युवाओं को 22 वर्ष की उम्र में ही सेवानिवृत कर देना चाहते हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में एनडीए चुनाव हार रही है। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बार-बार बिहार आ रहें हैं। हम जहां भी जनसभा करने जा रहें हैं, वहां अपने 17 महीने की सरकार में किये गये कार्यों को बता रहें हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी सरकार केंद्र में बनी तो हम एक करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे। गोपालगंज के सबेया में बंद पड़े एयरपोर्ट को चालू करेंगे।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News