तेजस्वी का मोदी और नीतीश पर हमला, बोले- दिल्ली में बैठा बेटा बताए कि अब ऐसी सरकार पर क्या कार्रवाई करेंगे ?

तेजस्वी का मोदी और नीतीश पर हमला, बोले- दिल्ली में बैठा बेटा बताए कि अब ऐसी सरकार पर क्या कार्रवाई करेंगे ?

पटना...  बिहार की राजधानी पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह की सरेआम नृशंस हत्या के बाद कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। इस हाई प्रोफ़ाइल हत्याकांड के बाद से ही पुलिस महकमे और सरकारी तंत्र में हड़कंप मचा हुआ है। बिहार की सियासत में उबाल आ गया है। आज सुबह से ही घटनाक्रम पर राजनेताओं में उबाल देखने को मिल रहा है और अब इस बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार और नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। 

नेताप्रतिपक्ष ने कहा कि इस बार बिहार में सेलेक्टेड और नोमिनेटड मुख्यमंत्री आए हैं। इनसे गृह विभाग नहीं संभल रहा है। आश्चर्य की बात है कि बीजेपी खुद सरकार का हिस्सा होते हुए भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सवाल के घेरे में खड़ा कर रही है। तेजस्वी यहीं नहीं रूके और कहा कि नीतीश कुमार चोर के दरवाजे से सत्ता में आए। 

वहीं, उन्होंने बीजेपी पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि पहली बार बिहार में देख रहे हैं कि दो-दो उपमुख्यमंत्री हैं। ये बीजेपी से ही संभव है। आखिर ये दोनों बीजेपी के उपमुख्यमंत्री क्या कर रहे हैं। इनके मंत्री क्या कर रहे हैं। मैं कह रहा हूं कि बिहार गलत हाथों में चला गया है, जिसका खामियाजा बिहार की जनता भुगत रही है। 

इस दौरान तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी से सवाल पूछा कि कहां हैं वो? उन्होंने कहा था कि निश्चित रहिए आपका बेटा दिल्ली में बैठा है तो बताएं प्रधानमंत्री मोदी जी रूपेश सिंह का परिवार अब छठ कैसे मनाएगा। प्रधानमंत्री ने मुझे चुनाव में क्या-क्या नाम नहीं दिया। मुझे जंगलराज का युवराज तक कहा तो प्रधानमंत्री जी बताएं कि महाजगलराज पर आप क्या करेंगे। तेजस्वी ने करारा हमला जारी रखते हुए कहा कि डबल इंजन वाली सरकार अब क्या कर रही है। 

ऐसा पहली बार हुआ जब बिहार में यह देखने को मिल रहा है कि मुख्यमंत्री विधानसभा सत्र नहीं चाहता है। जनता के मुद्दों से भाग रहे हैं। इतना ही नहीं जब मुख्यमंत्री जी पीएचक्यू में समीक्षा बैठक करने जाते हैं तो वहां वो अपराध की समीक्षा नहीं बल्कि दीक्षा मांगने जाते हैं कि किसे कहां पोस्टिंग और ट्रांसर्फर कराना है। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री जी थक चुके हैं। जब वो खुद कह रहे हैं कि उन्हें जबरदस्ती मुख्यमंत्री बनाय गया है तो अपने पास क्यों गृह विभाग रखा है। क्यों नहीं वो दूसरे को गृह विभाग की जिम्मेदारी रख रखाा है। हद है कि यहां सैकड़ों कांड हो जाती है और हमारे मुख्यमंत्री जी अफसोस तक नहीं जताते हैं। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार अब अपराधी चला रहे हैं। सरकार में बैठे लोग अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं। लगातार घटनाएं बढ़ रही है। अपराधी लोगों को घर में घुस-घुसकर मार रहे हैं। उन्होंने कहा कि रूपेश सिंह जैसा हंसमुख व्यक्ति को पटना के पॉश इलाके में मार दिया जाता है, इससे पुलिस कार्यशैली का पता चलता है। 



Find Us on Facebook

Trending News