तेजस्वी बिना मैट्रिक पास किये ही बन गए प्रोफेसर! BJP बोली- मनोज झा के ज्ञान का हुआ कमाल

तेजस्वी बिना मैट्रिक पास किये ही बन गए प्रोफेसर! BJP बोली- मनोज झा के ज्ञान का हुआ कमाल

PATNA : बिहार की राजनीति अब भकचोन्हर से निकल कर एबीसीडी तक पहुंच गई है। जिसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार के सीएम पर आरोप लगाते हैं कि उन्हें एबीसीडी और कखगघ का ज्ञान तक नहीं हैं। जिस पर जवाबी हमला करते हुए बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने नेता प्रतिपक्ष को प्रोफेसर तेजस्वी यादव के रूप में संबोधित किया है। 

निखिल आनंद ने कहा है कि पंडित मनोज झा जी ने भाई तेजस्वी यादव जी को ज्ञान का ऐसा मंत्र फूँक दिया है कि उसके बाद से वे बिना मैट्रिक पास किए ही प्रोफेसर बन गए हैं। 

इंजीनियर सीएम को ज्ञान देने का मिला अधिकार

निखिल आनंद यहीं पर नहीं रूके। उन्होंने पंडित मनोझ जा की बदौलत प्रोफेसर बनने के बाद तेजस्वी यादव जी को हक़ तो बनता ही है कि बिहार के इंजीनियर मुख्यमंत्री के 'ए, बी, सी, डी' और 'क, ख, ग, घ' के ज्ञान पर टिप्पणी कर सकें।



कभी नहीं जा सकेंगे साइंस और इंजीनियरिंग कॉलेज

इससे पहले जदयू ने भी सीएम को एबीसीडी की जानकारी नहीं होनेवाले बयान को लेकर तेजस्वी को जमकर क्लास लगाई थी। जदयू प्रवक्ता पूर्व मंत्री व विधान पार्षद नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी ने आज कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ए.बी.सी.डी का भी ज्ञान नहीं . हम बताना चाहते हैं कि वे जहां पढ़े हैं वहां पढ़ने का नसीब भी नहीं हुआ। साईंस कॉलेज,पटना इंजीनियरिंग कॉलेज में उनका तीन पुश्तों ने पढ़ाई नहीं की है। वे क्या मुख्यमंत्री पर सवाल उठायेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News