जब पत्नी के साथ पटना की सड़कों पर पहली बार बाहर निकले तेजस्वी

जब पत्नी के साथ पटना की सड़कों पर पहली बार बाहर निकले तेजस्वी

पटना. लालू यादव के छोटे लाल तेजस्वी यादव गुरुवार को पहली बार पत्नी राजश्री के साथ पटना की सड़कों पर चहलकदमी करने निकले. उन्होंने राबड़ी आवास के बाहर सड़क पर निकलकर समर्थकों का अभिवादन किया. इस दौरान तेजस्वी और उनकी पत्नी की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. 

9 दिसम्बर को दिल्ली में शादी करने के बाद तेजस्वी के पटना आने के बाद कई दिनों से उनके राबड़ी आवास से बाहर निकलने का इंतजार किया जा रहा था. गुरुवार दोपहर बाद उन्होंने पत्नी के साथ सड़क पर निकलकर समर्थकों का अभिवादन किया और सभी के प्रति आभार जताया. इस दौरान वे लोगों का आशीर्वाद लेते दिखे. 

लोगों ने तेजस्वी और राजश्री को एक साथ अपने बीच देखकर काफी उत्साह दिखाया. राजश्री ने इस दौरान कुछ लोगों के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया. अपने चहेते जोड़े को अपने बीच पाकर भीड़ की ख़ुशी देखते बनी. इस बीच राजश्री ने लोगों से मिल रहे प्यार और स्नेह को पाकर कहा कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है. 

इसके पूर्व गुरुवार सुबह तेजप्रताप ने एक ट्वीट कर परिवार को एकजुट दिखाया है. उन्होंने नाराज साधु को छोड़कर अपने एक अन्य मामा प्रभुनाथ यादव और मामी के साथ गुरुवार को तेजस्वी और राजश्री को आशीर्वाद दिया. प्रभुनाथ संग उन्होंने तेजस्वी, राजश्री और माँ राबड़ी देवी की फोटो ट्वीट की है. उन्होंने लिखा है, पटना आने के बाद पहली बार बड़े मामा-मामी के साथ नव दंपत्ति को आशीर्वाद दिया. ख़ुशियों के इस अथाह सागर में बड़े मामा और मामीजी का आना परिवार की ख़ूबसूरती में चार चाँद लगा गया.

तेजप्रताप के बड़े मामा के साथ तेजस्वी को आशीर्वाद देने पहुचने को साधु यादव को दरकिनार करने से जोड़ कर भी देखा जा रहा है. कई लोगों ने ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे तेज प्रताप की अच्छी पहल बताई है. साथ ही तेज ने एक झटके में साधु यादव को जवाब भी दे दिया है कि उनके ननिहाल में भले साधु नाराज हों लेकिन दूसरे मामा शादी से खुश हैं और परिवार की खुशी में शामिल हैं. 

गौरतलब है कि 9 दिसम्बर को दिल्ली में तेजस्वी और राजश्री की शादी हुई थी. बाद में दोनों के विवाह को लेकर साधु यादव ने काफी तल्ख टीका टिप्पणी की थी. हालाँकि परिवार के अन्य लोग इस शादी से बेहद खुश दिखे और सब बारी बारी से तेजस्वी को आशीर्वाद देने पहुँच रहे हैं.



Find Us on Facebook

Trending News