पीएम मोदी की सलाह पर खेल के मैदान में उतरे तेजस्वी, लंबे अर्से बाद बल्ले और गेंद पर आजमाया हाथ

पीएम मोदी की सलाह पर खेल के मैदान में उतरे तेजस्वी, लंबे अर्से बाद बल्ले और गेंद पर आजमाया हाथ

पटना. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक बार फिर खेल के मैदान में उतरे हैं। वह क्रेकिट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसका उन्होंने एक वीडियो सेशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वे बैंटिंग कर रहे हैं और बॉल को उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी ने उन्हें वजन कम करने की सलाह दी थी।

तेजस्वी ने क्रिकेट खेलते हुए ट्वीटर पर वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'जिंदगी हो या खेल का मैदान, हमेशा जीतने के लिए ही खेलना चाहिए। जितना अधिक आप दिमाग में योजना बनाते हैं, उतना ही अच्छा आप मैदान में प्रदर्शन करते हैं। काफ़ी लंबे अर्से बाद बल्ले और गेंद पर हाथ आज़माया। यह तब और अधिक संतोषजनक हो जाता है जब ड्राइवर, रसोइया, स्वीपर, माली, गौरक्षक और देखभाल करने वाले सभी महत्वपूर्ण सहयोगी मैदान में आपके साथी खिलाड़ी हों एवं आपको हिट और बॉल आउट करने के लिए उत्सुक हों। #Cricket #Weekend #Love'

बिहार विधानसभा के शताब्दी समापन समारोह में पीएम मोदी ने तेजस्वी को सलाह दी थी कि वे अपना वजन कम करें। इस कार्यक्रम में तेजस्वी अपने भाषण के दौरान अटकते हुए भी दिखाई दिये थे। इस समारोह में पीएम मोदी मुख्य अतिथि थे। वहीं तेजस्वी यादव राजनीति में आने से पहले क्रिकेट के खिलाड़ी रह चुके हैं। वे रणजी टूर्नामेंट भी खेल चुके हैं।


Find Us on Facebook

Trending News