बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जाति की राजनीति करने में तेजस्वी को फुर्सत नहीं, नीट पेपर लीक के सारे दोषियों को जाना होगा जेल : विजय सिन्हा

जाति की राजनीति करने में तेजस्वी को फुर्सत नहीं, नीट पेपर लीक के सारे दोषियों को जाना होगा जेल : विजय सिन्हा

HAJIPUR : नीट के परीक्षा में पेपर लीक मामले में शामिल एक भी लोग बख्शे नहीं जाएंगे। जांच एजेंसी अपना काम कर रही है। डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ एक आरोपित की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर किसी नेता के साथ आरोपित के तस्वीर वायरल होने से वह नेता किसी घटना में शामिल नहीं हो सकता। नेता के साथ कोई भी तस्वीर ले सकता है। घटना में शामिल होने के लिए पूरी साक्ष्य होना आवश्यक है। उक्त बातें बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने हाजीपुर में सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत के दौरान कहीं। 



विजय कुमार सिंह वैशाली थाना अंतर्गत एक गांव में छात्र नेता के हुई हत्या के परिजन से मिलने पहुंचे थे।  बिहार में कई जिलों में पुल गिरने के सवाल पर उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को सही जानकारी होनी चाहिए। जो पुल गिरा है वह पिछले कई वर्ष पहले जिला परिषद फंड से बनाया गया था। कटाव के कारण वह पुल गिरा है। तेजस्वी यादव को कुछ भी बोलने से पहले कुछ सोचना चाहिए। वह एक संवैधानिक पद पर बैठे हुए हैं। 



जाति की राजनीति से फुर्सत नहीं

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि वैशाली जिला के लोगों ने ही तेजस्वी यादव को विधायक बनाया है। वैशाली जिला में छात्र हर्ष राज की हत्या के बाद अब तक उनके परिवार वालों से मिलने तेजस्वी यादव क्यों नहीं पहुंचे हैं। क्रिमिनल और जात की राजनीति करने से उनको फुर्सत नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार ने क्रिमिनल और जात की राजनीति करने वाले को नकारा है, जबकि जमात की राजनीति करने वाले को बिहार की जनता ने अपना सानिध्य दिया है।



REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News