दुल्हनिया संग 12 को पटना आ रहे हैं तेजस्वी, खरमास के बाद होगा बहुभोज

दुल्हनिया संग 12 को पटना आ रहे हैं तेजस्वी, खरमास के बाद होगा बहुभोज

पटना. तेजस्वी यादव की दुल्हनिया के दुरागमन के लिए पटना स्थित लालू राबड़ी आवास में तैयारियों शुरू हो गई हैं. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी नई नवेली पत्नी के साथ पहली बार 12 दिसम्बर को पटना आ रहे हैं. उनके साथ माँ राबड़ी देवी और कुछ बहनें भी आ सकती हैं. 

हालाँकि लालू यादव के फ़िलहाल पटना लौटने की पुष्टि नहीं हुई है. कहा जा रहा है कि स्वास्थ्य कारणों से लालू यादव कुछ दिनों बाद वे वापस पटना लौटेंगे. सूत्रों के अनुसार 12 दिसम्बर की शाम तेजस्वी और उनकी पत्नी सहित परिवार के अन्य लोग दिल्ली से फ्लाइट पकड़ेंगे. पटना पहुचने पर शाम में ही लालू परिवार की नई बहू का घर में प्रवेश होगा. 

पार्टी सूत्रों की मानें तो रविवार को तेजस्वी के दिल्ली से पटना लौटने का बड़ा कारण 14 दिसम्बर से शुरू हो रहा खरमास है. खरमास के कारण ही लालू परिवार की ओर से पटना में फ़िलहाल बहुभोज का आयोजन नहीं होगा. हालाँकि खरमास के बाद यानी नए साल में जनवरी के दूसरे पखवाड़े में लालू परिवार बहुभोज का आयोजन कर सकता है. 

दिल्ली में 9 दिसम्बर को हुई तेजस्वी की शादी सिर्फ पारिवारिक और सगे सम्बन्धियों की उपस्थिति में हुई थी. अब बहुभोज के दौरान बड़े स्तर पर अपने स्नेहियों को लालू परिवार आमंत्रित कर सकता है. हालाँकि यह आयोजन अब खरमास के बाद ही होगा. 

Find Us on Facebook

Trending News