बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू की राह पर चल रहे तेजस्वी...अपराधियों के साथ राजद का पुराना रिश्ता, कथित शार्प शूटर की तेजस्वी से मुलाकात पर BJP का प्रहार

लालू की राह पर चल रहे तेजस्वी...अपराधियों के साथ राजद का पुराना रिश्ता, कथित शार्प शूटर की तेजस्वी से मुलाकात पर BJP का प्रहार

PATNA: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर कुमार मिश्र ने कहा कि नेचर और सिंगनेचर कभी नहीं बदलता। भ्रष्टाचार राजद का नेचर है और अपराध उसका सिंगनेचर। अपराधियों के साथ राजद का पुराना रिश्ता रहा है। यही वजह है कि राजद जब भी सत्ता में आता है, प्रदेश में अपराधियों का मनोबल बढ़ जाता है और आपराधिक घटनाओं में तेजी आ जाती है। यह कोई कही-सुनी बात नहीं है। बल्कि सोलह आना सच है। 

प्रभाकर मिश्र ने शुक्रवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि तेजस्वी यादव भी अपने पिता के नक्शे कदम पर हैं। कभी लालू की सभा में शहाबुद्दीन जैसा अपराधी उनके मंच पर होता था और आज तेजस्वी की सीवान की सभा में शार्प शूटर मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी की मौजूदगी वाली तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। वास्तव में तेजस्वी की 'जन विश्वास यात्रा' का मूल उद्देश्य घूम-घूमकर बिहार में अपराधियों को जागृत कर उसका हौसला बढ़ाना है। अपराध में तेजी लाना है।बिहार की कानून व्यवस्था को बिगाड़ने में राजद का बहुत बड़ा योगदान रहा है। 

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि अब बिहार में एनडीए की सरकार है और प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर पटरी पर लौट चुका है, तब तेजस्वी और राजद के नेताओं का कलेजा फट रहा है। ये लोग किसी तरह राज्य की शांति व्यवस्था भंग करना चाहते हैं। तेजस्वी की यात्रा का मकसद भी यहीं हैं। लेकिन , तेजस्वी को यह भी याद रखना पड़ेगा कि वे अपने पिता के नक्शे कदम पर चलेंगे, तो एक न एक दिन पिता की तरह उन्हें भी जेल की हवा खानी पड़ेगी।

Suggested News