किसान बिल के खिलाफ तेजस्वी के हुंकार को तेज रफ़्तार देंगे तेजप्रताप...

किसान बिल के खिलाफ तेजस्वी के हुंकार को तेज रफ़्तार देंगे तेजप्रताप...

Patna : किसान बिल को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. बिहार में इस बिल के खिलाफ पूरा विपक्ष एकजुट नजर आ रहा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पहले ही ये ऐलान कर दिया है कि 25 सितंबर को वो किसान बिल के खिलाफ हुंकार भरेंगे. पटना की सड़क पर उतर कर इस बिल का विरोध करेंगे. अब तेजस्वी यादव को तेज प्रताप यादव ने फुल सपोर्ट किया है.

 तेज प्रताप यादव ने बिहार की जनता से अपील की है कि इस बिल के विरोध में तेजस्वी के साथ मिलकर केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलने का वक्त आ गया है. तेज प्रताप यादव ने ट्वीट करके जनता से इस विरोध प्रदर्शन को समर्थन देने की अपील की है. तेज प्रताप यादव ने लिखा है कि देश के किसानों के सम्मान में 'किसान विरोधी नरेंद्र मोदी सरकार' के काले कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में साथ आने के लिए आप सभी आमंत्रित हैं। अन्नदाताओं पर अत्याचार अब बर्दाश्त नहीं होगा, अन्नदाता हैं तो हम हैं, भारत है. 

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इस कानून का विरोध कर रहे हैं. तेजस्वी यादव का कहना है कि एनडीए सरकार लगातार गरीब और किसान विरोधी फैसले ले रही है. इनको संख्या बल का इतना गुमान है कि बगैर किसानों,उनके संगठनों और राज्य सरकारों से राय मशवरा किए कृषि क्षेत्र का भी निजीकरण, ठेका प्रथा और कॉर्पोरेटीकरण करने को आतुर हैं. लोकसभा में एक तरफा तीन कृषि विधेयकों को पास कराना किसानों का हाथ काटना जैसा है.

Find Us on Facebook

Trending News