तेजस्वी का सरकार पर बड़ा हमला, CM नीतीश बताएं- मुख्यमंत्री रिलीफ फण्ड में कितने पैसे आये और कहां- कहां खर्च हुए

तेजस्वी का सरकार पर बड़ा हमला, CM नीतीश बताएं- मुख्यमंत्री रिलीफ फण्ड में कितने पैसे आये और कहां- कहां खर्च हुए

Patna: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से सरकार पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने पीसी कर कहा कि ऐसा कभी नहीं हुआ कि बाढ़ में इतनी क्षति बिहार को हुई हो. कभी ऐसा नहीं हुआ होगा कि एक साथ इतने सारे बांध टूट जाएं. नीतीश जी से हम पूछना चाहते हैं कि 84 लाख की आबादी प्रभवित हुई है तो केंद्र ने टीम भेजी की नहीं, केंद्र से कितनी सहायता मिली है.

कोरोना को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार बिहार की जनता को लगातार गुमराह कर रही है. कोरोना का RTPCR टेस्ट नहीं हो रहा है. पहले भी हर रोज ढाई हजार पॉजिटिव मिल रहे थे और आज जब 1 लाख कोरोना टेस्ट हो रहे हैं तब भी ढाई हजार पॉजिटिव केस आ रहे हैं. सच तो ये है कि आज सिर्फ एंटीजन टेस्ट हो रहा है. सरकार एंटीजन टेस्ट कर अपनी वाहवाही लूट रही और लोगो को गुमराह कर रही है. 


प्रवासी मजदूरों को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री कहते थे कि प्रवासी मजदूरों को रोजगार देंगे. आज सभी फिर से वापस जा रहे हैं. हवाईजहाज और लक्जरी बस से लोगों को वापस ले जाया जा रहा है. चुनाव से पहले आप घोषणा पर घोषणा किये जा रहे. हमे इतना बताइए आपने क्या किया है बाढ़ और कोरोना के लिए ?

मुख्यमंत्री जी बताइए कब कमिटि बनाइएगा. आगे तेजस्वी ने कहा कि जो मुख्यमंत्री सदन में झूठ बोलता हो उसपर कैसे विश्वास होगा. मुख्यमंत्री तो कहते थे कि मास्क नही पहनो. फिर कहा सबको रोजगार देंगे लेकिन आज तक इनकी सरकार ने एक भी ढंग का काम नहीं किया है.

Find Us on Facebook

Trending News