कुढ़नी में तेजस्वी को याद आए पिता लालू यादव... ललन सिंह की अपील - JDU उम्मीदवार मनोज कुशवाहा की गलती माफ करें

कुढ़नी में तेजस्वी को याद आए पिता लालू यादव... ललन सिंह की अपील - JDU उम्मीदवार मनोज कुशवाहा की गलती माफ करें

पटना. कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में जदयू उम्मीदवार मनोज कुशवाहा के लिए बुधवार को उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने चुनाव प्रचार किया. कुढ़नी के तुर्की में तेजस्वी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने नीतीश राज की तारीफ करते हुए कि बिहार में आज कोई भी दंगा नहीं करवा सकता है. सिंगापुर में उपचाररत राजद सुप्रीमो लालू यादव की बीमारी का जिक्र करते हुए कहा कि जब 5 दिसम्बर को मेरे पिता का किडनी ट्रांसप्लांट होगा तो होश में आने के बाद वे सबसे पहले यही पूछेंगे कि कुढ़नी में क्या हुआ. इसलिए कुढ़नी में जदयू की जीत सुनिश्चित कीजिये. तेजस्वी के साथ पूर्व मुखमंत्री जीतनराम मांझी, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, मंत्री इसराइल मंसूरी, विधायक निरंजन राय, एमएलसी कारी सोहेब समेत कई नेताओं ने जनसभा को संबोधित किया. 

जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा की मनोज कुशवाहा दस साल तक यहां से विधायक रहे हैं. अगर उनसे जाने- अंजाने में गलती हुई है तो माफ कर दें. आज देश भारी संकट में हैं. पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार महंगाई पर चर्चा नहीं करती है. उन्हें डर है कि अगर इसकी चर्चा हुई तो देश में उनका खाता भी नहीं खुलेगा. दिनभर धार्मिक उन्माद फैलाने का काम दिया जाता है. 2024 में देश को भाजपा मुक्त बनाना है. इसलिए ये महागठबंधन बना है.

पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि संविधान पर प्रहार किया जा रहा है. भाजपा के प्रत्याशी से पूछिए जो वादा नौकरी देने का किया था. क्या वो दिया गया है. आरक्षण के मुद्दे पर भी कहा की कुढ़नी का चुनाव जीतेंगे तभी ये मुहिम आगे बढ़ेगा. भाजपा को गद्दी से हटाना है. भारत एक धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र है. हमलोग आपसे गुजारिश करते हैं कि मनोज कुशवाहा को जीत दिलाएं. कुढ़नी में सिर्फ एक चिन्ह है तीर छाप. 

कुढ़नी में जदयू के मनोज का मुकाबला भाजपा के केदार गुप्ता से है. साथ ही वीआईपी के मुकेश सहनी ने यहां से नीलाभ कुमार को उम्मीदवार बनाया है. इससे यहां मुकाबला काफी रोचक माना जा रहा है. कुढ़नी में कुल 13 उम्मीदवारों के बीच मुकाबला है. यहां 5 दिसम्बर को वोट डाला जाएगा और चुनाव परिणाम 8 दिसम्बर को आना है. 


Find Us on Facebook

Trending News