तेजस्वी का तीखा हमला, भाजपा के पास तिलिस्म है कि सत्ता में हैं तो मंगल राज और आउट होते ही जंगलराज

तेजस्वी का तीखा हमला, भाजपा के पास तिलिस्म है कि सत्ता में हैं तो मंगल राज और आउट होते ही जंगलराज

पटना. बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार के फ्लोर टेस्ट के दौरान उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा को जमकर लताड़ा. उन्होंने कहा कि जब बीजेपी राज्य में डरती है या हारती है, तो वह अपने तीन 'जमाई', सीबीआई, ईडी और आईटी को आगे रखती है. उन्होंने बुधवार को राजद के नेताओं के ठिकानों पर चल रही सीबीआई छापेमारी की ओर इशारा करते हुए कहा कि गुरुग्राम में एक मॉल को मेरे नाम से जोड़ा जा रहा है जो पूरी तरह से भ्रामक है. उन्होंने कुछ दस्तावेजों के साथ खुद पर लगे कथित आरोपों को सिरे नकारा और इसे भाजपा की साजिश चली. 

तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी वाले हमारी एकजुटता से डरते हैं. आज जब नीतीश कुमार के साथ मिलकर हमने सरकार बना ली है तो उससे भाजपा को डर हो गया है. लेकिन हम समाजवादी लोग किसी से डरने वाले नहीं हैं. महाराष्ट्र वाला खेला बिहार में नहीं हो सकता है. उन्होंने कहा कि जब मैं विदेशों में जाता हूं, तो बीजेपी मेरे खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करती है. मैं हनीमून मनाने भी गया तो मेरे खिलाफ लुक आउट नोटिस था और जब नीरव मोदी जैसे धोखेबाज भाग जाते हैं, तो वे नहीं करते हैं. 


भाजपा के सीएम नीतीश पर रन आउट करके भागने के आरोप पर तेजस्वी ने कहा कि अब कोई रन आउट नहीं होने वाला है. इस बार सबसे लंबी इनिंग होगी. नीतीश कुमार के साथ मिलकर हमलोग बिहार में सबसे लंबी इनिंग खेलेंगे. असली पीड़ा वो 2024 का डर है। ये लोग डरते हैं कि हमलोग एक जुट हो जाएं तो संघी लोग भाजपा का सफाया हो जाएगा. उन्होंने कहा कि जिस मॉल को मेरा बताकर CBI रेड की बात कही जा रही है वो मेरा है ही नहीं। वो हरियाणा के भिवानी के कृष्ण कुमार का है. इस मॉल का उद्घाटन बीजेपी के सांसद ने ही किया था। भाजपा के साथ हाथ मिला लीजिए तो हरिश्चंद्र. हाथ नहीं मिलाइगा तो रेपिस्ट, क्रिमिनल, भ्रष्टाचारी.

तेजस्वी ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्‌डा क्षेत्रीय पार्टी खत्म करने की बात करते हैं. तो हम लोगों के पास यहीं उपाय था. हम देश को टूटने नहीं देंगे. झुकने नहीं देंगे. हम सब एक ही परिवार के लोग हैं. हम समाजवादी विचारधारा के लोग हैं. हम लोगों के खेत में आप फसल उगाने का सोच रहे हैं. तो ऐसा नहीं होने देंगे. हमारी पार्टी पुरखों की है, हमारे पास ही रहेगी. उन्होंने कहा कि सत्ता जाने से भाजपा बेचैन है. हम भाजपाइयों से जानना चाहते हैं कि ऐसा कौन सा तिलिस्म है, जो ये सत्ता पर रहते हैं तो मंगल राज रहता है. आउट होते ही जंगलराज. बिहार के लिए यह गाली है. यहां क्या हम जानवर बैठे हैं. बिहार के लोगों को जानवर कह रहे हैं. बिहार के सभी 13 करोड़ लोग जानवर हैं. नैरेटिव मत बनाइए.


Find Us on Facebook

Trending News