बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के बयान पर तेजस्वी का संजीदा जवाब, कहा- 'अभिभावक हैं, कुछ भी बोल सकते हैं'

सीएम नीतीश के बयान पर तेजस्वी का संजीदा जवाब, कहा- 'अभिभावक हैं, कुछ भी बोल सकते हैं'

पटना: सीएम नीतीश कुमार के राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवारवाद का तेजस्वी यादव ने जवाब दिया है. तेजस्वी ने सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफार्म पर  नीतीश के आरोप का जवाब देते हुए लिखा है कि-

नीतीश जी मेरे आदरणीय है, अभिभावक है। वो हमें कुछ भी कह सकते है, पहले भी तो ऐसी बात कह चुके है। उनकी हर बात हमारे लिए आशीर्वचन एवं आशीर्वाद है.

वैसे ये सब बातें कोई चुनावी मुद्दा नहीं है। हमारे ऊपर व्यक्तिगत बात करने से या हमारे द्वारा विपक्ष पर व्यक्तिगत आरोप एवं बात करने से जनता का क्या भला होगा? हम राजनीति और लोकतंत्र में लोक की बातें करते है ना कि स्वयं की. 

व्यक्तिगत चीज़ें केवल घर के ड्राइंग रूम तक ही होनी चाहिए। वर्षों से सत्ता पर काबिज NDA के नेता गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई, नौकरी, विकास-निवेश जैसे मुद्दों का जिक्र राजनीतिक मंचों से क्यों नहीं करते? ये मुद्दों से क्यों भाग रहे है?

 

तेजस्वी यादव ने कहा कि वे चाचा हैं, अभिभावक हैं, वे जो कुछ भी कह लें, मेरे लिए आशीर्वाद ही है. उन्होंने कहा कि सवाल तो यह है कि क्या व्यक्तिगत बात बोलने से बिहार के लोगों का भला होगा? इस समय ऐसी व्यक्तिगत बातें बोलनी नहीं चाहिए. चुनाव में सिर्फ और सिर्फ मुद्दे की बात होनी चाहिए. ऐसे शब्दों से किसका फायदा है, ना तो बिहार के लोगों का फायदा है और ना ही उनका.

सीएम नीतीश ने शनिवार को कटिहार में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजद अध्यक्ष लालू यादव के परिवारवाद को लेकर जोरदार प्रहार किया. नीतीश ने कहा कि खुद हटे तो पत्नी को मुख्यमंत्री बना दिया. फिर दोनों बेटा को लाए और दो बेटी को भी ले आए. पैदा तो बहुत कर दिए थे. इतना ज्यादा पैदा करना चाहिए किसी को, बाल-बच्चा. लेकिन, उतना किया. उसी में से दो बेटा और दो बेटी को लगा दिया. ये लोग क्या बोलते रहते हैं. 


Suggested News