तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, पूछा- किस बात का '15 साल बेमिसाल'?

तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, पूछा- किस बात का '15 साल बेमिसाल'?

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के कार्यालय में आज 11 फीट की लालटेन का उद्घाटन किया गया है. इसका उद्घाटन राजद सुप्रीमो लालू यादव ने किया है. इस दौरान राजद नेताओं को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने बेरोजगारी, कानून व्यवस्था और शराबबंदी को लेकर सीएम नीतीश पर निशाना साधा.

बिहार बेराजगारी का केंद्र- तेजस्वी

इस दौरान तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि विधानसभा मैंने इतने सवाल पूछा, लेकिन नीतीश कुमार ने एक भी सवाल का उत्तर नहीं दिया है. कहा कि बिहार बेरोजगारी का केंद्र बन गया है, लेकिन सराकर युवाओं के रोजगार को लेकर गंभीर नहीं है. साथ ही उन्होंने कानून व्यवस्था पर नीतीश सरकार को घेरा और कहा कि प्रदेश में लगातार हत्या हो रही है. पत्रकारों की भी हत्या हो रही है.

किसा बात का 15 साल बेमिसाल- तेजस्वी

वहीं तेजस्वी ने 15 साल बेमिसाल कार्यक्रम को लेकर भी सीएम नीतीश पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि किस बात का 15 साल बेमिसाल. '15 सालों में बिहार बेराजगारी का केंद्र बन गया है. बिहार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है. नीतीश कुमार कहते थे कि मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन भाजपा से हाथ नहीं मिलाएंगे.' तेजस्वी ने कहा उनका यह 15 साल बेमिसाल है.

कानून व्यवस्था ध्वस्त- तेजस्वी

साथ ही तेजस्वी ने बिहार में शराबबंदी को लेकर कहा कि बिहार में मात्र 15 दिनों में ही जहरीली शराब से 65 लोगों की मौत हो गयी, लेकिन सरकार का इस तरफ ध्यान नहीं दे रही. उन्होंने कहा कि एक साल 500 लोगों की हत्या हो गयी. उन्होंन कहा कि पत्रकारों की हत्या हो रही है. पर सरकार चुप बैठी है.




Find Us on Facebook

Trending News