तेजस्वी बनेंगे दूल्हा लेकिन बिहार के इन युवा नेताओं की कब होगी शादी

तेजस्वी बनेंगे दूल्हा लेकिन बिहार के इन युवा नेताओं की कब होगी शादी

पटना. बिहार में युवा नेताओं की कोई कमी नहीं है. उसमें भी अविवाहित युवा नेताओं और नेता संतानों की यहाँ लम्बी लिस्ट है. इस लिस्ट से अब तेजस्वी यादव का नाम कटने वाला है क्योंकि उनकी शादी की घोषणा हो चुकी है. तेजस्वी के विवाह के विधान 9 दिसम्बर से शुरू होंगे. इसके लिए दिल्ली में बड़ी तैयारी की गई है जहाँ वे हरियाणा की एक लडकी से शादी करने वाले हैं. तेजस्वी जिस लड़की से शादी करने जा रहे हैं वह उनके स्कूल के दिनों की मित्र बताई जा रही है. 

तेजस्वी के दूल्हा बनने के बाद राम विलास पासवान के पुत्र चिराग पासवान की शादी कब होगी यह भी नई चर्चा में है. चिराग की उम्र 30 पार चुकी है. इसी तरह चिराग के चचेरे भाई प्रिंसराज भी शादी करने वालों की लिस्ट में हैं. वे इस समय लोकसभा के सदस्य हैं. 

इन नामों में एक नाम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे का भी है. हालांकि नीतीश के बेटे निशांत कुमार राजनीति से दूर हैं लेकिन अक्सर यह चर्चा होती है कि नीतीश के घर शहनाई कब बजेगी. नीतीश कुमार के बेटे राजनीति और सार्वजनिक जीवन से दूर रहते हैं. 

बिहार में शादी होने वाले नेताओं की सूची बड़ी लम्बी है. कांग्रेस नेता कन्‍हैया कुमार, पूर्व सांसद आनंद मोहन के पुत्र चेतन आनंद भी इसी लिस्ट में हैं. वहीं कुछ युवा महिला नेत्री भी शादी की कतार में हैं. इसमें निशानेबाज और जमुई की भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह और प्‍लूरल्‍स पार्टी की अध्‍यक्ष पुष्‍पम प्रिया का नाम प्रमुख है. 


Find Us on Facebook

Trending News