बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान में राजद प्रत्याशी अवध बिहारी चौधरी के पक्ष में तेजस्वी यादव ने जनसभा को किया संबोधित, केंद्र की मोदी सरकार पर कसा तंज, कहा-तुम तो धोखेबाज हो...

सिवान में राजद प्रत्याशी अवध बिहारी चौधरी के पक्ष में तेजस्वी यादव ने जनसभा को किया संबोधित, केंद्र की मोदी सरकार पर कसा तंज, कहा-तुम तो धोखेबाज हो...

SIWAN : सिवान संसदीय लोकसभा क्षेत्र से इंडी गठबंधन और राजद के टिकट से चुनाव लड़ रहे पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी के द्वारा विशाल जनसभा का आयोजन राजपुर के खेल मैदान में किया गया। जहाँ पर चुनावी सभा को सम्बोधित करने रघुनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के राजपुर मैदान में पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, वीआइपी प्रमुख मुकेश सहनी, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव तारिक अनवर, राज्य सभा सांसद संजय यादव पहुँचे।

इस दौरान मंच से भाषण के दौरान वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और बताया कि मोदी सरकार देश से संविधान को खत्म करना चाहती है। दलित व सभी पिछड़ों के आवाज को दबाना चाहती है। वो नही चाहती है की एक मल्लाह का बेटा उनके कमियों को मंच से जनता को बताये।

वही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार के द्वारा पूर्व के लोकसभा चुनावों में किये गए वादों को जनता के समक्ष स्पीकर के माध्यम से सुनाया और बताया कि कैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता से वादा तो करते मगर वो पूरा नही करते है। यह कहकर तेजस्वी यादव ने गाना गाते हुए कहा, तुम तो धोखेबाज हो वादा करके भूल जाते हो, रोज रोज तुम जो मोदी जी ऐसे करोगे,जनता जो रूठ जायेगी तो हाथ मलोगे।

इस मौके पर रघुनाथपुर के राजद विधायक हरि शंकर यादव, माले के जीरादेई विधायक अमरजीत कुशवाहा, माले के दरौली विधायक सत्यदेव राम, राजद जिलाध्यक्ष विपिन सिंह कुशवाहा, राजद नेता मो0 कैफ उर्फ बंटी, राजद नेत्री डॉ0 सायका नाज, गब्बर यादव, राजद नेत्री नसीमा जमाल, वीआईपी महिला सेल की जिलाध्यक्ष सिंधु सभ्यता सहित सैकड़ों  कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सिवान से परवेज अली की रिपोर्ट

Suggested News