बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में कल गरजेंगे तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी, महागठबंधन के राजद प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट

पूर्णिया में कल गरजेंगे तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी, महागठबंधन के राजद प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। सभी पार्टियां प्रचार प्रसार में लगी हुई हैं। वहीं कल यानी 22 अप्रैल को पूर्णिया में राजद के तेजस्वी यादव और वीआईपी के मुकेश सहनी एक साथ गरजेंगे। दरअसल, विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी 22 अप्रैल को राजद के नेता तेजस्वी यादव के साथ पूर्णिया में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे और महागठबन्धन के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे। 

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने बताया कि सहनी 22 अप्रैल की सुबह 11:10 बजे चिरैया मोड़, कटोरिया, बांका पहुंचेंगे। इसके बाद 12:20 बजे प्राइमरी स्कूल चाँदूटोला, कोढ़ा, कटिहार में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। यहां से वे 1:25 बजे रौटाहाट, प्रखंड-बौंसा, पूर्णियां में तथा 2:30 बजे धमदाहा हाईस्कूल मैदान, पूर्णियां पहुंचेंगे। जहां वे चुनावी सभा कर राजद के प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे। 

वहीं 22 अप्रैल की रात्रि सहनी पूर्णिया में ही विश्राम करेंगे। मालूम हो कि लोकसभा चुनाव का रण शुरू हो गया है। पहले चरण का चुनाव खत्म हो चुका है। वहीं दूसरे चरण के लिए सभी पार्टियां जोरो शोरो से चुनावी प्रचार कर रही हैं। वहीं पहले चरण में कम मतदान होने के कारण चुनावी प्रचार को सभी पार्टियों ने और तेज कर दिया है। आज अमित शाह ने कटिहार में चुनावी सभा को संबोधित किया तो वहीं रांची में इंडिया गठबंधन की और से रैली की आयोजन किया गया है।

Suggested News