तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, कहा- कोरोना से लड़ाई में भगवान भरोसे बिहार की जनता

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, कहा- कोरोना से लड़ाई में भगवान भरोसे बिहार की जनता

Patna: पूरे देश में कोरोना लोगों को अपनी जद में लेता जा रहा है. भारत में कोरोना से अबतक 109 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 4000 के पार चली गई है.

तेजस्वी यादव ने एक बार फिर कोरोना की तैयारियों को लेकर नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कोरोना के 4 स्टेज का जिक्र किया है और आखिर में लिखा है माननीय मुख्यमंत्री जी!‬ क्या यही है हमारी कोरोना महामारी से लड़ाई की तैयारी?

तेजस्वी यादव ने ट्विट कर बताया है कि कोरोना के 4 स्टेज हैं जिसमें पहले स्टेज में जांच होता है. दूसरे स्टेज में लोगों से संक्रमित शख्स को अलग करना होता है. तीसरा स्टेप इलाज का है और चौथा ट्रेस का लेकिन बिहार सरकार पहले स्टेज पर ही लड़खड़ाती दिख रही है. 




नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि बिहार से लगभग आधी आबादी वाले राज्यों ने बिहार से दोगुने जांच अभी तक कर लिए हैं. वहीं बिहार जहां अस्पतालों की दयनीय और भयावह स्थिति है. सुरक्षा उपकरणों के अभाव में स्वास्थ्य व्यवस्था मरणासन्न है. कोई ठोस कार्य योजना नहीं है. दो महीनों से सब भगवान भरोसे चल रहा है. ऐसा कब तक चलेगा? बिहार में अभी तक प्रति दस लाख आबादी पर सिर्फ़ 28 लोगों की ही जांच हो रही है. विश्व स्वास्थ्य संगठन, ICMR सामुदायिक स्तर पर अधिक से अधिक लोगों की जांच करने को बोल रहे है लेकिन बिहार सरकार इस सलाह पर सो रही है. माननीय मुख्यमंत्री जी!‬ क्या यही है हमारी कोरोना महामारी से लड़ाई की तैयारी ? 







Find Us on Facebook

Trending News