बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आज भी पटना नहीं पहुंचे तेजस्वी यादव, आरजेडी की आज होनेवाली बैठक स्थगित

आज भी पटना नहीं पहुंचे तेजस्वी यादव, आरजेडी की आज होनेवाली बैठक स्थगित

PATNA : तेजस्वी यादव आज भी पटना नहीं पहुंचे। जिसके बाद राजद की आज होने वाली बैठक को रद्द कर दिया गया है।  बता दें कि राजद की ओर से कहा गया था कि तेजस्वी यादव आज शनिवार को पटना आ रहे है और राजद की बैठक में शामिल होंगे। लेकिन तेजस्वी आज भी पटना नहीं पहुंचे। जिसके बाद राजद की आज होनेवाली बैठक को भी रद्द कर दिया गया है। 

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव और तेजप्रताप के चलते आरजेडी की बैठक को 16 अगस्त के साथ-साथ आज 17 अगस्त को भी करने का फैसला लिया गया था। उम्मीद थी कि तेजस्वी यादव आज बैठक में शामिल होने की बात थी। 

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव मॉनसून सत्र के बाद अचानक से पटना से दिल्ली चले गए थे। उसके बाद उन्होंने रांची में अपने पिता लालू यादव से लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद पहली बार मुलाकात की। उसके बाद से तेजस्वी यादव का इंतजार उनका परिवार और आरजेडी के कार्यकर्ता और पार्टी के नेता करते रहे हैं।

लेकिन तेजस्वी यादव कहां है इसको लेकर सस्पेंस लगातार बना हुआ है। वहीं उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव दिल्ली से पटना में लौटने के बाद शुक्रवार को कहा था कि उनसे मुलाकात हुई है। हालांकि उन्होंने तेजस्वी से क्या बात हुई इसके विषय में कोई जानकारी नहीं दी थी।  

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

 

Suggested News