तेजस्वी यादव को पसंद नहीं आ रहा फूलों का गुलदस्ता, कार्यकर्ताओ को लाने से कर दिया मना, जानिए क्या कहा...

तेजस्वी यादव को पसंद नहीं आ रहा फूलों का गुलदस्ता, कार्यकर्ताओ को लाने से कर दिया मना, जानिए क्या कहा...

PATNA : बिहार के नए डिप्टी सीएम बने तेजस्वी यादव को हर जगह से बधाई मिल रही है। सोशल मीडिया से लेकर खास से लेकर आम तक उन्हें नई जिम्मेदारी संभालने पर बधाई दे रहे हैं। कार्यकर्ता उनसे मिलकर शुभकामना के तौर पर उन्हें फूलों का गुलदस्त भेंट कर रहे हैं। लेकिन अब तेजस्वी यादव ने यह फूलों का गुलदस्ता देने से अपने प्रशंसकों और कार्यकर्ताओं को मना कर दिया है। उन्होंने साफ कह दिया है कि लोग उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए फूलों का गुलदस्ता लेकर न आएं।


कार्यकर्ताओं से यह कहा

तेजस्वी यादव ने फूलों का गुलदस्ता लाने की जगह कहा है कि जब वह मिलने आएं तो किताब या कलम लेकर आएं। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा है कि "सभी कार्यकर्ताओं, शुभचिंतकों और समर्थकों से हाथ जोड़कर विनम्र निवेदन है कि जब आप हमसे मिलने/शुभकामनाएं देने आएं तो फूलों के गुलदस्ते के बजाय कोई किताब या कलम ही अपने स्नेह के प्रतीक के रूप में दे। ये किताबें हमारे राजद पुस्तकालय की धरोहर होंगी।"  बता दें कि कुछ माह पहले ही राजद कार्यालय में नए पुस्तकालय का उद्घाटन किया गया था

कल बने  थे स्वास्थ्य मंत्री

बता दें कि मंगलवार को बिहार के नए कैबिनेट का गठन किया गया था। जिसमें बिहार के नए डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को प्रदेश के स्वास्थ्य और पथ निर्माण विभाग का मंत्री बनाया गया है।  जिसके बाद से लगातार उन्हें लोग बधाई दे रहे हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News