फ्रस्टेट हो गये हैं तेजस्वी, मनोज तिवारी ने कह दिया 10 तारीख को विदाई तय

फ्रस्टेट हो गये हैं तेजस्वी, मनोज तिवारी ने कह दिया 10 तारीख को विदाई तय

Bihar : बिहार में गुलाबी सर्दी की आहट भले ही शुरू हो गयी हो लेकिन चुनावी तापमान बढ़ता ही जा रहा है. वार पलटवार का दौर चल रहा है. इसी बीच बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने तेजस्वी यादव पर बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव फ्रस्टेट हो गये हैं. नीतीश जी की रैलियों में भीड़ देखकर उनका फ्रस्टेशन बाहर निकलता है. आपको बता दें कि सीएम नीतीश की रैली में हुए हंगामे को लेकर उन्होंने ये बयान दिया.

मनोज तिवारी कैमूर और रोहतास जिले में जनसंपर्क अभियान के लिए निकले इस दौरान कहा कि वहां की जनता पूर्ण बहुमत से NDA की सरकार को फिर से ला रही है. बिहार को विकास की तरफ ले जाना चाहती है. मनोज तिवारी ने कहा बिहार की जनता बिना एक भी वोट इधर उधर दिए नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार को फिर से ला रही है. जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मनोज तिवारी ने कहा महागठबंधन किस बात का परिचय देना चाहती है. चिराग पासवान के मामले पर मनोज तिवारी ने कहा वो खुद अलग होकर निर्दलीय लड़ना चाहते थे हमने उन्हें अपनी पार्टी से नही निकला.

तेजस्वी यादव के द्वारा नरेन्द्र मोदी से पूछे गये 11 सवाल का जवाब देते हुए कहा एम्स, आईआईएम , दिग्घा पुल, अटल सेतु पुल, छपरा आरा सेतु पुल तमाम चीजों को गिनाते हुए कहा ये सब आया तो सभी चीजें भी आएंगी. विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा उन्हें सिर्फ बातें बनाने आता है और कुछ नही. 

शराबबंदी घोटाले के मामले में मनोज तिवारी ने चिराग पासवान पर प्रहार करते हुए कहा इन्होने ये मुद्दा पहले क्यों नही उठाया. आपको बता दें चिराग पासवान ने शराबबंदी घोटाले के मामले में नीतीश कुमार पर आरोप लगते हुए जांच की मांग की थे और कहा था नीतीश कुमार को घोटाले के जुर्म में जेल भेज कर रहेंगे. जिसके बाद मनोज तिवारी ने जवाब देते हुए कहा ये बात पहली क्यों नही उठाई गयी. अभी तक जांच हो कर मामला सामने रहता. नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार की सरकार धांधली को लेकर जीरो टॉलरेंस है. चुनाव के पहले ये मुद्दा उठाया होता तो जांच गठित हो गई होती.उन्हें ये मुद्दा पहले उठाना चाहिए था.

Find Us on Facebook

Trending News