तेजस्वी यादव का पीएम मोदी पर हमला, कहा- पीएम मोदी से झूठ और जुमलों की उम्मीद कर रही है बिहार की जनता

तेजस्वी यादव का पीएम मोदी पर हमला, कहा- पीएम मोदी से झूठ और जुमलों की उम्मीद कर रही है बिहार की जनता

पटना- बिहार में शनिवार को ऐसे तो कई चुनावी सभाएं होंगी. पर आज जो सभाएं होंगी उनमें अररिया में पीएम नरेंद्र मोदी और सुपौल में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा महत्वपूर्ण है. सभा से पहले तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने ट्विट कर कहा कि बिहार की जनता पीएम मोदी से झूठ और जुमलों की उम्मीद कर रही है.

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि “पीएम नरेंद्र मोदी जी आज बिहार आ रहे है. अतिपिछड़ा का बेटा बताएँगेध्रुवीकरण की असफल कोशिश करेंगे. बिहार उनसे झूठ और जुमलों की उम्मीद कर रहा है. आशा है PM 2014 के अपने वादों जैसे बिहार को विशेष राज्य का दर्जाविशेष पैकेजदवाई-पढ़ाई मुफ़्त का हिसाब भी देंगे. #BiharRejectsModi .

आपको बता दें कि बिहार में आज दो राष्ट्रीय दिग्गज एक साथ चुनावी दौरे पर रहेंगे. ये दोनो नेता प्रदेश के कोशी और सीमांचल में महज 80 किलोमीटर की दूरी पर अपने-अपने चुनावी रैली और सभा को संबोधित करेंगे. दोनों ही दिग्गज लगभग 12 बजे अपने-अपने सभास्थल पर पहुंचेंगे.

तीसरे चरण की 5 सीटों- सुपौल, खगड़िया, मधेपुरा, अररिया और झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र में मतदान होना है. गौरतलब है कि पिछले लोकसभा के चुनाव में सुपौल सीट कांग्रेस ने जीती थी तो अररिया की सीट आरजेडी के खाते में गई थी. वहीं खगड़िया एलजेपी ने जीती थी तो मधेपुरा में पप्पू यादव ने आरजेडी के टिकट पर विजय पताका फहराया था. हालांकि बाद में उन्होंने आरजेडी छोड़ अपनी पार्टी ‘जाप’ बना ली थी. वहीं झंझारपुर में बीजेपी ने जीत हासिल की थी.

Find Us on Facebook

Trending News