बेगूसराय पहुंच तेजस्वी ने गिरिराज सिंह और कन्हैया पर बोला हमला, कहा-बरगलाने का काम कर रहे दोनो नेता

बेगूसराय पहुंच तेजस्वी ने गिरिराज सिंह और कन्हैया पर बोला हमला, कहा-बरगलाने का काम कर रहे दोनो नेता

बेगूसराय : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज राजद उम्मीदवार तनवीर हसन के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करने बेगूसराय के शाहेबपुर कमाल पहुंचे। जहां  तेजस्वी यादव को देखने के लिए और उनको सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे.

मंच पर आते ही तेजस्वी यादव ने सर्वप्रथम गिरिराज सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह बाहरी उम्मीदवार है, इसलिए उसको बेगूसराय से भगाओ। आज बात बात में गिरिराज सिंह लोगों को पाकिस्तान भेजने की बात कहते हैं. लगता है जैसे भारत गिरिराज सिंह के बाप की जागीर है. 

तेजस्वी यादव ने कन्हैया सहित कम्युनिस्ट पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कम्युनिस्ट भी भाजपा की ही एक कड़ी है और कम्युनिस्ट से जीते उम्मीदवार बाद में भाजपा के गोद में ही चले जाते हैं और इसका उदाहरण दिवंगत सांसद भोला सिंह भी रहे हैं. कन्हैया पर तंज करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि क्या पता कन्हैया भी जीतने के बाद भाजपा की गोद में चले जाएंगे। तेजस्वी यादव ने लोगों से अपील की कि बहुत से लोग घूम रहे हैं जो लोगों को बरगलाने का काम कर रहे हैं।  लेकिन हम लोगों से अपील करते हैं कि आप लोग एकजुट होकर तनवीर हसन जी को वोट दीजिए क्योंकि बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से तनवीर हसन ही जीतेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News