पटना पहुंचे तेजस्वी, सीएम नीतीश पर साधा निशाना, पूछा- 16 सालों में कितनी स्थायी नौकरी दी है

पटना पहुंचे तेजस्वी, सीएम नीतीश पर साधा निशाना, पूछा- 16 सालों में कितनी स्थायी नौकरी दी है

पटना. राजद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राजधानी पटना जय प्रकाश नारायण एयरपोर्ट पर पहुंचे. इस दौरान एयरपोर्ट पर बड़ी तादाद में राजद कार्यकर्ता मौजूद थे. वहीं राजद नेता और बिहार विधान सभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी और नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि इन लगों ने प्रदेश में पक्की नौकरी कतनी दी है. साथ उन्होंने पैसे लेकर टिकट बांटने के आरोप को भी सिरे से खारिज कर दिया.

बता दें कि तेजस्वी यादव पर लोकसभा चुनाव में पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप लगा है. इसको लेकर न्यायालय के आदेश के बाद तेजस्वी, मीसा भारती सहित पांच लोगों पर एफआईआर दर्ज हुई है. इस पर उन्होंने कहा है कि पैसे देने वाले इतने  पैसे कहां से लाए. उन्होंने कहा कि मामले के लेकर पुलिस अपना काम कर रही है. वहीं उस पर अगर जांच के बाद कुछ नहीं निकलता है, तो सरकार झूठी मामला दर्ज करवाने वाले पर भी कार्रवाई करे.

साथ ही उन्होंने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को भी निशाने पर लिया है. ललन सिंह ने कहा था कि राजद सुप्रीमो लालू यादव और राबड़ी देवी के कार्यकाल में पूरे प्रदेश में मात्र 53 हजार ही शिक्षक की नियुक्ति हुई थी. इसके बार में जब तेजस्वी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि लालू जी और राबड़ी जी के कार्यकाल में जो नौकरी दी गयी, वह स्थायी थी. पिछले 16 साल में नीतीश कुमार ने कितनी स्थायी नौकरी दी है, ये बताये.

Find Us on Facebook

Trending News