बिहार पंचायत चुनाव से पहले तेजस्वी यादव का बड़ा प्लान सेट, महेंद्र विद्यार्थी को दी गई बड़ी जिम्मेदारी...

बिहार पंचायत चुनाव से पहले तेजस्वी यादव का बड़ा प्लान सेट, महेंद्र विद्यार्थी को दी गई बड़ी जिम्मेदारी...

पटना : बिहार में पंचायत चुनाव होने वाला हैं. उससे पहले आरजेडी ने बड़ा प्लान सेट कर लिया है. इसी कड़ी में तेजस्वी यादव ने पंचायती राज प्रकोष्ठ में बड़ा बदलाव किया है. ताकी आरजेडी पंचायत स्तर पर और मजबूत हो.

तेजस्वी यादव ने महेंद्र विद्यार्थी को आरजेडी पंचायती राज प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. इस मौके पर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, अब्दुलबारी सिद्दिकी, श्याम रजक, आलोक मेहता भी मौजूद रहे.   

वहीं आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि महेंद्र विद्यार्थी को आरजेडी का पंचायती राज प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. इसमें पार्टी पंचायत स्तर पर न सर्फ मजबूत होगी. बल्कि पार्टी बूथ स्तर पर भी संगठित और कारगर होगी. इनके नेतृत्व में पार्टी को ग्रामीण इलाकों में मजबूत बनाने में सहूलियत होगी. इससे पहले भी पंचायत स्तर पार्टी को संगठित करने का अनुभव उनको रह चुका है. वो एक कमर्ठ और अनुशासित पार्टी कार्यकर्ता रहे है. जो दशकों से पार्टी की सेवा करते आ रहे हैं.

बता दें कि महेंद्र विद्यार्थी बिहार के लखीसराय के रहने वाले हैं. आरजेडी के महासचिव के पद भी रह चुके हैं. माना जाता है कि महेंद्र विद्यार्थी को लालू यादव के चहेते नेताओं में से एक हैं. जिला स्तर पर लगातार पार्टी के लिए काम करते रहे हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News