बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव की जनविश्वास यात्रा आज पहुंचेगी वैशाली, ढोल नगाड़े के साथ भव्य स्वागत को तैयार राजद कार्यकर्ता

तेजस्वी यादव की जनविश्वास यात्रा आज पहुंचेगी वैशाली, ढोल नगाड़े के साथ भव्य स्वागत को तैयार राजद कार्यकर्ता

HAJIPUR: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज वैशाली में जान विश्वास यात्रा की काफिला लेकर पहुंचने वाले हैं। जिसको लेकर महुआ के आरजेडी विधायक डॉ. मुकेश कुमार रौशन ने ढोल नगाड़े बाजे के साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की रामाशीष चौक के पास अगवाई कर रहे हैं। विदित हो कि बिहार की सत्ता से बेदखल होने के बाद तेजस्वी यादव बिहार में जनता की विश्वास जीतने को लेकर जन विश्वास यात्रा पर निकले हुए हैं। आज हाजीपुर में उनका पांचवा दिन है। पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव हाजीपुर रामाशीष चौक से होकर महुआ मोड़ होते हुए महुआ पहुंचेंगे। 

महुआ मार्ग से होकर तेजस्वी यादव पातेपुर की मार्ग से समस्तीपुर की तरफ निकल जाएंगे। तेजस्वी यादव की आने की खुशी में राजद कार्यकर्ताओं ने रामाशीष चौक गोलंबर के पास बैंड बाजा ढोल नगाड़ा के साथ जश्न रहे हैं। राजद विधायक के द्वारा रामाशीष चौक गोलंबर के पास तेजस्वी यादव का भव्य स्वागत किया जाएगा। जिसको लेकर हजारों की संख्या में राजद समर्थक रामाशीष चौक गोलंबर के पास मौजूद है। तेजस्वी के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है तो हाजीपुर से लेकर महुआ तक विभिन्न कार्यकर्ताओं द्वारा दर्जनों तोरणद्वार बनाए गए हैं।

वहीं तेजस्वी यादव 26 फरवरी को सुपौल, अररिया, पूर्णिया व मधेपुरा 27 फरवरी को सहरसा, खगड़िया, मुंगेर, बेगूसराय,28 फरवरी को कटिहार, भागलपुर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। जबकि 29 फरवरी को 11 बजे दिन में राजेन्द्र स्टेडियम कटिहार में और 2 बजे दिन में शाहजंगी मेला मैदान नाथनगर,भागलपुर में जनसभा में नेता प्रतिपक्ष शामिल होंगे। इसके बाद वे रात्रि विश्राम बांका में करेंगे। फिर, 1 मार्च को 11 बजे दिन में चिरैया मोड़, बांका , 1.30 बजे दिन में श्रीकृष्ण स्टेडियम मैदान, जमुई और 4.30 बजे लखीसराय में नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे और इसके बाद पटना वापस लौट जाएंगे।

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News