बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: PM मोदी के बिहार दौरे पर तेजस्वी यादव का कटाक्ष, कथनी करनी में भारी अंतर, अब मिलेगा जवाब

BREAKING: PM मोदी के बिहार दौरे पर तेजस्वी यादव का कटाक्ष, कथनी करनी में भारी अंतर, अब मिलेगा जवाब

PATNA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी 4 अप्रैल को बिहार आ रहे हैं। जिसको लेकर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पीएम चुनाव प्रचार के लिए बिहार आ रहे हैं। सब आते रहते हैं। सब नेता चुनाव प्रचार के लिए आते जाते रहते हैं। पीएम बिहार आ रहे हैं तो वह बताएं कि, उन्होंने बिहार के लिए क्या किया है। बिहार की जनता 39 सीट जीता कर उनके सासंदों को भेजा था। उनके सांसद अपने क्षेत्र में क्या किए? पीएम मोदी आ रहे हैं तो यह सब बताएं।

दरअसल, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज पूर्णिया के लिए रवाना हुए हैं। पूर्णिया में आज राजद कोटे की प्रत्याशी बीमा भारती नामांकन भरेंगी। वहीं नामांकन कार्यक्रम में जाने के दौरान तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि पीएम ने बिहार के लोगों को सिर्फ चूना लगा रहे हैं। पीएम मोदी के बिहार के दौरे पर तेजस्वी यादव ने कहा कि, पीएम मोदी आ रहे हैं तो चुनाव प्रचार में आ रहे है और चुनाव प्रचार में आ रहे हैं वो तो लगातार परिवारवाद के बारे में वह बोलते रहे हैं लेकिन पहली चुनावी जनसभा का शुरुआत ही वह परिवारवाद के उम्मीदवार से कर रहे हैं जो कि उनके उम्मीदवार हैं, कथनी और करनी में भारी अंतर है।

वहीं उन्होंने कहा कि, इस बार एनडीए के खेमे में सबसे ज्यादा टिकट परिवार के सदस्यों को दिया गया है। चुनाव में तो सब लोग आएंगे और जाएंगे लेकिन उनको बताना पड़ेगा कि बिहार के लिए क्या किया। बिहार को चूना लगाया सिर्फ। उन्होंने कहा कि, बिहार की जनता ने 39 सांसदों को जीता कर भेजा था लेकिन बिहार से अपने लोकसभा क्षेत्र में क्या किया इस पर पीएम मोदी बताएं। उन्होंने कहा कि, जिस तरह सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग किया गया। बीजेपी में जितने भी नेता गए उनका ईडी और सीबीआई ने केस क्लोज कर दिया। जो भाजपा में जाता है उसे पर मुकदमा बंद हो जाता है केस बंद हो जाता है। साथ ही संविधान बदलने को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, किसी के माई के लाल में इतना हिम्मत नहीं है कि वह संविधान बदल दें।

वहीं तेजस्वी ने कहा कि बीमा भारती के नामांकन में जा रहे हैं और हमें उम्मीद है कि वह जीत हासिल करेंगी। वहीं पप्पू यादव के सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि, हम अपने प्रत्याशी के लिए पूर्णिया जा रहे हैं और हमें पूरा विश्वास है कि बीमा भारती भारी मतों से चुनाव जीतेंगी। 

Suggested News