बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

परिवार को लेकर नीतीश कुमार के बयान से दुखी हुए तेजस्वी यादव, कहा - व्यक्तिगत चीज़ें केवल घर के ड्राइंग रूम तक ही होनी चाहिए

परिवार को लेकर नीतीश कुमार के बयान से दुखी हुए तेजस्वी यादव, कहा -  व्यक्तिगत चीज़ें केवल घर के ड्राइंग रूम तक ही होनी चाहिए

PATNA : कटिहार के जनसभा में जिस तरह से नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद पर अधिक बच्चे पैदा करने को लेकर बयान दिया, उसके बाद बिहार की राजनीति में नई चर्चा शुरू हो गई है। कई लोग नीतीश कुमार के इस बयान को गलत बता रहे हैं। वहीं अब खुद तेजस्वी यादव भी नीतीश कुमार के इस विवादित बयान को लेकर दुखी नजर आए। हालांकि तेजस्वी ने विवादित बयान को लेकर नीतीश कुमार पर कोई टिप्पणी नहीं की। लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा कि यह सब बातें केवल घर के ड्राइंग रूम तक ही होनी चाहिए। इस तरह चुनाव में व्यक्तिगत बात करने से बिहार की जनता का कोई भला नहीं होगा।



तेजस्वी ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा "मा॰ नीतीश जी मेरे आदरणीय है, अभिभावक है। वो हमें कुछ भी कह सकते है, पहले भी तो ऐसी बात कह चुके है। उनकी हर बात हमारे लिए आशीर्वचन एवं आशीर्वाद है। वैसे ये सब बातें कोई चुनावी मुद्दा नहीं है। हमारे ऊपर व्यक्तिगत बात करने से या हमारे द्वारा विपक्ष पर व्यक्तिगत आरोप एवं बात करने से जनता का क्या भला होगा? हम राजनीति और लोकतंत्र में लोक की बातें करते है ना कि स्वयं की।  व्यक्तिगत चीज़ें केवल घर के ड्राइंग रूम तक ही होनी चाहिए। वर्षों से सत्ता पर काबिज NDA के नेता गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई, नौकरी, विकास-निवेश जैसे मुद्दों का जिक्र राजनीतिक मंचों से क्यों नहीं करते? ये मुद्दों से क्यों भाग रहे है?"

बता दें कटिहार में आज नीतीश कुमार जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने लालू प्रसाद पर अधिक बच्चे पैदा करने से लेकर बयान दिया था। नीतीश कुमार ने कहा कि उन्होंने अधिक बच्चे पैदा किए और सभी को काम पर लगा दिया। पहले दो बेटे और अब दो बेटियों को भी राजनीति मे उतार दिया है।  

Suggested News