नाराज जगदानंद सिंह के लिए तेजस्वी यादव ने कहा - आप लोग उन्हें पहचानते नहीं हैं

नाराज जगदानंद सिंह के लिए तेजस्वी यादव ने कहा - आप लोग उन्हें पहचानते नहीं हैं

PATNA : राजद में नाराज बताए जा रहे प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के इस्तीफे की चर्चा चल रही है। यहां तक कि उनकी जगह नए प्रदेश अध्यक्ष की खोज भी शुरू कर दी गई है। इन सबके बीच अब जगदानंद सिंह को लेकर तेजस्वी यादव ने भी बड़ा बयान दे दिया है। जगदानंद सिंह के प्रकरण पर तेजस्वी यादव ने कहा कि वह नाराज नहीं हैं. अगर नाराजगी होती, तो वह सामने से आकर बोलते। 

उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत खराब है। जगदानंद सिंह को आप लोग पहचानते नहीं हैं, वह सब काम कर लेते हैं, लेकिन आगे कभी सामने नहीं आते। प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद वह पार्टी ऑफिस आते हैं, उससे पहले कभी पार्टी ऑफिस नहीं जाते थे, जबकि सारा काम करते थे।

नाराजगी नहीं,  सबकुछ सही

तेजस्वी ने कहा कि जगदानंद सिंह चेहरा दिखाने वालों में से नहीं हैं। पार्टी में नाराजगी कुछ नहीं होती है. आम सहमति से यहां निर्णय होते हैं। तेजस्वी यादव ने जयप्रकाश नारायण को लेकर अमित शाह के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, जयप्रकाश नारायण ने इमरजेंसी के खिलाफ आंदोलन किया था और आज अघोषित इमरजेंसी है।

निकाय चुनाव बिना आरक्षण के नहीं होंगे

नगर निकाय चुनाव में आरक्षण के मसले पर राजद नेता एवं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिना आरक्षण निकाय चुनाव नहीं करायेंगे. उन्होंने कहा कि 'अगर हम आरक्षण नहीं चाहते, तो हम लोग चुनाव करा दिये होते. आखिर हम क्यों सुप्रीम कोर्ट गये? सुप्रीम कोर्ट में बड़े-बड़े वकीलों को हमने खड़ा किया है?' राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि कि हमारी सरकार का नजरिया बिल्कुल साफ है. मुख्यमंत्री भी इस बात को पहले भी बता चुके हैं


Find Us on Facebook

Trending News